Supertech

Supertech इकोविलेज में रहने वाली बैंक मैनेजर की कहानी हैरान कर देगी!

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Supertech इकोविलेज में रहने वाली बैंक मैनेजर के कारनामे सुनकर हो जाएंगे हैरान

Greater Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित सुपरटेक इकोविलेज (Supertech Ecovillage) से जुड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि थाना दादरी पुलिस ने बैंक एजेंट अमित राठौर हत्याकांड (Amit Rathore Murder Case) में बड़ा खुलासा करते हुए 5 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अब इसी मामले में पुलिस ने एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) की मैनेजर नेहा कुमारी को भी गिरफ्तार किया है, जो इस पूरे गैंग की मास्टरमाइंड बताई जा रही हैं।
ये भी पढ़ेंः Greater Noida West: इस सोसायटी में कुत्ते ने मासूम बच्चे पर किया हमला

Pic Social Media

डीसीपी साद मियां खान के अनुसार नेहा कुमारी और उसके गैंग ने फर्जी तरीके से करोड़ों रुपए के बैंक से लोन किए थे। आरोपी बैंक मैनेजर नेहा को ग्रेटर नोएडा के इको विलेज 2 (Eco Village 2) की सोसाइटी से गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके पहले पुलिस ने नेहा के पति और उसके एक साथी समेत टोटल 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। अब इस मामले खुलासा हुआ है कि अमित राठौर की हत्या उसी गैंग के सदस्यों ने पैसे के बंटवारे को लेकर की थी।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

जानिए कैसे हुआ खुलासा

पुलिस ने जानकारी दी कि नेहा और उसके साथी फर्जी आधार कार्ड (Fake Aadhaar Card) और रेंट एग्रीमेंट के मुताबिक लोगों की पहचान और मोबाइल नंबर बदलवाकर फर्जी पे स्लिप तैयार करवाते थे। इसके बाद एचडीएफसी बैंक में क्रेडिट कार्ड बनवाने और लोन देने में सहायता करते थे। इस लोन प्रक्रिया के बाद नेहा मोटा कमीशन लेती थी, जो 5 से 10 लाख रुपए तक होता था।

ये भी पढ़ेंः Noida की इस पॉश सोसायटी में बालकनी से गिरी लड़की

जल्द ही गिरफ्तार किए जाएंगे बाकी आरोपी

अब तक इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, वहीं एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।