Noida

Noida की इस पॉश सोसायटी में बालकनी से गिरी लड़की

दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Noida की इस पॉश सोसायटी में हुआ दर्दनाक हादसा, पढ़िए पूरी खबर

Noida News: नोएडा की एक पॉश सोसायटी से बड़ी और दर्दनाक खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि नोएडा (Noida) की एक सोसाइटी (Society) की बालकनी से एक डोमेस्टिक सर्वेंट (Domestic Servant) अचाकन नीचे गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई। जहां एक तरफ इस घटना से पूरे इलाके में डर का माहौल है तो वहीं दूसरी तरफ मृतका के परिजनों ने बवाल खड़ा कर दिया है। नोएडा का ये मामला काफी तूल पकड़ रहा है।
ये भी पढ़ेंः Metro में सफर करने वालों के लिए बड़ी और जरूरी खबर

Pic Social media

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना नोएडा के सेक्टर-135 स्थित कॉसमॉस सोसायटी (Cosmos Society) का है। जहां बालकनी से नीचे गिरने से 18 साल की एक डोमेस्टिक सर्वेंट (Domestic Servant) की जान चली गई। लड़की के मौत के बाद उसके घरवालों ने सोसाइटी में हंगामा कर रहे हैं। घरवालों का कहना है कि मकान मालकिन का उनकी बेटी से बहस हुई थी जिसके बाद हुई धक्का मुक्की के बाद ऊपर से गिरा दिया जिससे मौत हो गई है।

ये भी पढ़ेंः Noida: अब तो हद हो गई, Delivery Boy को भी नहीं छोड़ रहे चोर…पलक झपकते ही समान गायब….

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, जेपी कॉसमॉस सोसायटी (Jaypee Cosmos SocietyJaypee Cosmos SocietyJaypee Cosmos SocietyJaypee Cosmos SocietyJaypee Cosmos SocietyJaypee Cosmos SocietyJaypee Cosmos Society) के टावर केएम में डॉमेस्टिक सर्वेंट के रूप में स्वाति पुत्र राजेश्वर काम करती थी। जो अभी बाजिदपुर गांव में रह रही थी, अचानक बालकनी से नीचे गिर गई, जिससे उसकी जान चली गई सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना एक्सप्रेस पुलिस ने शव का पंचनामा भर वैधानिक कार्रवाई कर रही है। मौके पर हंगामा जैसी कोई स्थिति नहीं है, शांति बनी हुई है।