Punjab

Punjab Police: लुधियाना में आधी रात पुलिस बल के साथ पहुंचे DGP Gaurav Yadav! जानिए पूरा मामला…

पंजाब
Spread the love

Punjab के डीजीपी गौरव यादव ने शुक्रवार देर रात लुधियाना का औचक दौरा किया।

Punjab Police News: पंजाब के डीजीपी गौरव यादव (DGP Gaurav Yadav) ने शुक्रवार देर रात लुधियाना का औचक दौरा किया। उन्होंने विशेष नाकों का निरीक्षण किया। उन्होंने नाकों पर जांच करवा रहे वाहन चालकों (Vehicle Drivers) से भी बातचीत की। डीजीपी यादव के साथ लुधियाना (Ludhiana) के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल, डीसीपी ग्रामीण जसकिरनजीत सिंह तेजा भी मौजूद थे।
ये भी पढ़ेः Punjab: अब, AI के जरिए होगी पंजाब के जेलों की सुरक्षा! समीक्षा बैठक में मंत्री Bhullar का निर्देश

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

डीजीपी गौरव यादव (DGP Gaurav Yadav) के औचक निरीक्षण की जानकारी जैसे ही जिला पुलिस प्रशासन को मिली, तुरंत सड़कों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। हर चौराहे पर पुलिस कर्मियों ने नाकाबंदी कर दी।

वाहन चालकों से DGP गौरव यादव ने की बातचीत

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ रोड पर स्पेशल नाके पर वाहनों की चेकिंग चल रही थी। DGP यादव का काफिला वहां रुका। उन्होंने वाहन चालकों से बातचीत करते हुए उनसे पूछा कि चेकिंग करवाते समय नाके पर कभी किसी पुलिस कर्मी ने गलत व्यवहार तो नहीं किया।

जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ रोड पर एक विशेष चेक पोस्ट पर वाहनों की चेकिंग चल रही थी। डीजीपी यादव का काफिला वहां रुका। वाहनों से बात करते हुए उन्होंने पूछा कि क्या चेकिंग के दौरान कभी किसी पुलिस एजेंसी ने चेक पोस्ट पर बदसलूकी की है।

ये भी पढ़ेः Punjab: ईधन की 20 प्रतिशत मांग को Biofuel के जरिए पूरा करने का लक्ष्य: मंत्री अमन अरोड़ा

DGP यादव ने अपराधियों पर लगाम लगाने वाले ऐप के बारे में बताया

डीजीपी गौरव यादव (DGP Gaurav Yadav) ने लोगों से बातचीत कर पुलिस की जमीनी स्तर पर कार्यप्रणाली को भी परखा। लोगों ने डीजीपी यादव को यह भी बताया कि पुलिस की वजह से ही वे शहर में सुरक्षित महसूस करते हैं। डीजीपी यादव ने वाहनों की भी जांच की और पुलिस द्वारा चेकिंग के लिए लगाए गए रजिस्टर को भी चेक किया।

पुलिस कर्मचारियों ने अपराधियों पर लगाम लगाने वाले ऐप के बारे में भी डीजीपी यादव को जानकारी दी। डीजीपी यादव ने कहा कि आने वाले दिनों में भी विशेष चेकिंग (Special Checking) जारी रहेगी।