Salman Khan

Salman Khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ाई गई, एके-47 जैसे हथियारों के साथ पुलिस मौजूद

Trending एंटरटेनमेंट
Spread the love

Salman Khan के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को सख्त कर दिया गया है।

Salman Khan: फेमस बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को फिर धमकी दी गई है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) के व्हाट्सएप नंबर पर यह धमकी भरा मैसेज आया है। जिससे सलमान खान (Salman Khan) के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को सख्त कर दिया गया है। गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर लगभग 30 पुलिसकर्मी हाई टेक हथियारों के साथ तैनात किए गए हैं। गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास पुलिस के जवान एके-47 जैसे घातक हथियारों के साथ मौजूद हैं।
ये भी पढ़ेः Bahraich Violence: बहराइच हिंसा पर यूपी STF की बड़ी कार्रवाई, Encounter में दो को लगी गोली, 5 गिरफ्तार

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है, जिसने मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) को सलमान खान के नाम धमकी भरा मैसेज भेजा था। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या यह धमकी वाकई में लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) से जुड़ी हुई है या कोई और गैंग स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है।

सलमान खान के नाम पर धमकी भरा मिला मैसेज

बता दें कि शुक्रवार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के नाम पर एक धमकी भरा मैसेज मिला है। धमकी भरे मैसेज में अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वाट्सएप नंबर पर भेजे गए संदेश में कहा गया है कि इसे हल्के में न लें।

अगर सलमान खान (Salman Khan) जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से अपनी दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। मैसेज में आगे चेतावनी दी गई है कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान की स्थिति बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी। धमकी भरे मैसेज के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेः एक के बाद एक..अकाउंट बंद कर रहा है WhatsApp..वजह भी जान लीजिए

सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस की बढ़ाई गई सुरक्षा

नवी मुंबई पुलिस ने सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल स्थित फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी है। अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को लगाया गया है जो फार्म हाउस के अंदर के और बाहर के भी हिस्से में तैनात रहेंगे। बिश्नोई गैंग इसके पहले भी फार्म हाउस की कई बार रेकी करा चुका है लेकिन फार्म हाउस पर कभी वो कामयाब नहीं हो पाया बल्कि सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर जरूर फायरिंग हुई है।

बता दें कि इससे पहले, गुरुवार को नवी मुंबई की पनवेल पुलिस (Panvel Police) ने हरियाणा के पानीपत से शूटर सुक्खा को गिरफ्तार किया था। सुक्खा पूर्व में सलमान खान के पनवेल फार्महाउस की रेकी करने और गोली चलाने वाले आरोपियों के साथ शामिल था। गिरफ्तारी के बाद उसे नवी मुंबई में लाया गया है और उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।