Panchayat 4

Panchayat 4: पंचायत सीजन4 की रिलीज़ डेट आ गई

Trending
Spread the love

Panchayat 4 को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

Panchayat Season 4: पंजायत एक ऐसी बेव सीरीज जिसके अगले यानी सीजन 4 का इंतजार तो सभी कर रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की सबसे चर्चित वेब में शामिल पंचायत के सीजन 4 को लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आपको बता दें कि पंचायत (Panchayat) के अब तक 3 सीजन आ गए हैं, जिन्हें फैंस ने खूब प्यार और सपोर्ट दिया। अब इसके चौथे सीजन का इंतजार दर्शक कर रहे हैं। दर्शकों का इंतजार बहुत ही जल्द खत्म होने वाला है। मेकर्स ने पंचायत 4 (Panchayat 4) को लेकर बड़ा अपडेट देते हुए इसे कंफर्म कर दिया है।
ये भी पढ़ेंः SBI के 50 करोड़ ग्राहकों के लिए बड़ी और ज़रूरी ख़बर

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

कब आएगी पंचायत सीजन 4

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वेब सीरीज पंचायत 4 (Panchayat 4) की शूटिंग 25 अक्टूबर, 2024 से शुरू होने जा रही है। इसकी कहानी पूरी लिख ली गई है। सीरीज के मेकर्स ने इस पर मुहर भी लगा दी है। इस सीरीज के चौथे सीजन का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक खुशी की खबर सामने आई है। बता दें कि पंचायत का पहला सीजन अप्रैल, 2020 में, दूसरा सीजन मई, 2022 में और तीसरा सीजन 28 मई, 2024 को आया था। ऐसे में पंचायत 4 साल 2026 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ेंः Luxary Flat: गुरुग्राम में लॉन्च होगा 100 करोड़ का फ्लैट..ये रही डिटेल

पंचायत सीरीज की कहानी जान लीजिए

लोगों को खूब पसंद आने वाली पंचायत वेब सीरीज एक कॉमेडी-ड्रामा सीरीज है, जिसमें जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैसल मलिक जैसे दिग्गज कलाकार अलग अलग भूमिका में नजर आते हैं। इस वेब सीरीज की पूरी कहानी इंजीनियर अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेहतर नौकरी के विकल्पों की कमी की वजह से उत्तर प्रदेश के एक सुदूर गांव फुलेरा में पंचायत सचिव के पद पर नौकरी करता है। इस सीरीज के तीनों सीजन को डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा ने डायरेक्ट किया है और चौथी भी वहीं करेंगे। इसमें शो के सभी लोकप्रिय किरदर एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं। इस बार Panchayat Season 4 में सांसद की भूमिका निभाने वाले का अहम रोल होने वाला है।