Luxary Flat

Luxary Flat: गुरुग्राम में लॉन्च होगा 100 करोड़ का फ्लैट..ये रही डिटेल

Trending बिजनेस हरियाणा
Spread the love

Luxary Flat: गुरुग्राम में अब तक का सबसे महंगा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट लॉन्च करने जा रही है।

Luxary Flat: गुरुग्राम में अब तक का सबसे महंगा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट (Real Estate Project) लॉन्च करने जा रही है। बता दें कि देश की सबसे बड़ी रियल एस्टेट कंपनी डीएलएफ (DLF) जल्द ही गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर अपना सुपर-लक्ज़री प्रोजेक्ट डीएलएफ द डहेलियाज (DLF The Dahlias) लॉन्च करने जा रही है। यह प्रोजेक्ट, भारत के सबसे प्रतिष्ठित रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स में से एक डीएलएफ कैमेलियाज (DLF Camellias) के सामने स्थित होगा। द डहेलियाज (The Dahlias) देश का सबसे महंगा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट बनने जा रहा है, जिसमें 34,000 करोड़ रुपए की कुल बिक्री अनुमानित है। यह प्रोजेक्ट आकार और मूल्य दोनों के हिसाब से कैमेलियाज और किसी अन्य भारतीय प्रोजेक्ट से 2.5 गुना अधिक होगा। पढ़िए पूरी डिटेल्स…
ये भी पढ़ेः House Rent: किराए पर फ्लैट देने वाले मकान मालिकों के लिए जरूरी खबर

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

Luxary Flat: आपको बता दें कि द डहेलियाज प्रोजेक्ट (The Dahlias Project) 17 एकड़ क्षेत्र में फैला होगा और इसमें 29 मंजिला टावर शामिल होंगे, जिनमें 400 सुपर-लक्ज़री रेजिडेंस होंगे। इन रेजिडेंस का आकार 9,500 से 16,000 वर्ग फुट तक होगा, और औसत आकार लगभग 11,000 वर्ग फुट रहेगा। यहां पर अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ सबसे बड़े और आलीशान अपार्टमेंट्स बनाए जाएंगे।

Luxary Flat: इस प्रोजेक्ट का क्लबहाउस भी विशेष आकर्षण का केंद्र होगा, जिसकी कुल आकार करीब 2 लाख वर्ग फुट होगी। यह कैमेलियाज के क्लबहाउस से दोगुना बड़ा होगा और इसमें निवासियों को अत्याधुनिक सुविधाएं मिलेंगी, जिससे यह प्रोजेक्ट और भी खास बन जाएगा।

100 करोड़ होगी एक फ्लैट की कीमत

Luxary Flat: द डहेलियाज में सुपर-लक्ज़री रेजिडेंस की शुरुआती कीमत 80 हजार रुपये प्रति वर्ग फुट होगी। प्रॉपइक्विटी के मुताबिक यहां एक अपार्टमेंट की औसत कीमत करीब 100 करोड़ रुपये होगी। इस प्रोजेक्ट की कुल बिक्री मूल्य 34 हजार करोड़ रुपये आंकी गई है, जो कि कैमेलियाज और किसी भी अन्य भारतीय प्रोजेक्ट से लगभग 2.5 गुना अधिक है।

Luxary Flat: डीएलएफ कैमेलियाज (DLF Camellias), जो दिल्ली-एनसीआर के टॉप सीईओ और हाई नेट वर्थ इंडिविजुअल्स का घर है, को एक दशक पहले 22,500 रुपये प्रति वर्ग फुट की कीमत पर लॉन्च किया गया था। अब यह भारत के सबसे महंगे कॉन्डोमिनियम्स में से एक है।

Pic Social Media

ये भी पढ़ेः ICICI Bank का कार्ड रखने वाले..ये खबर जरूर पढ़ें

सबसे महंगा रियल एस्‍टेट प्रोजेक्‍ट

Luxary Flat: प्रॉपइक्विटी के आंकड़ों के अनुसार, अभी तक देश का सबसे महंगा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट (Real Estate Project) बिक्री मूल्य के आधार पर मुंबई के वर्ली स्थित ओबेरॉय रियल्टी का 360 वेस्ट था। लेकिन डीएलएफ का द डहेलियाज प्रोजेक्ट बिक्री मूल्य के मामले में 360 वेस्ट, डीएलएफ कैमेलियाज और मुंबई के नमन ज़ाना के संयुक्त मूल्य के बराबर होगा, जो इसे भारत का सबसे महंगा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट बना देता है।

Luxary Flat: इस प्रोजेक्ट की लॉन्चिंग से डीएलएफ (DLF) ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह न केवल भारत के रियल एस्टेट सेक्टर में बल्कि सुपर-लक्ज़री रेजिडेंशियल सेगमेंट में भी शीर्ष स्थान पर कायम है।