Haryana Elections 2024

Haryana Elections 2024: दीपेंद्र हुड्डा का BJP पर तीखा प्रहार, बोले- हरियाणा के युवाओं के साथ धोखा किया….

Haryana Congress चुनाव 2024 राजनीति
Spread the love

Haryana Assembly Elections को लेकर प्रचार अभियान जोर-शोर से जारी है।

Haryana Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान (Advertising Campaign) जोर-शोर से जारी है। धीरे-धीरे पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी हमले और तेज होते जा रहे हैं। हरियाणा के हिसार में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा उकलाना विधानसभा के कई गांवों में जनसभा करने पहुंचे। इस दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार (Congress Government) बनने वाली है। बीजेपी सरकार जाने में सिर्फ एक हफ्ता बचा है। बीजेपी सरकार ने प्रदेश के युवाओं को अपराध नशा व पलायन के गर्त में धकेल दिया।
ये भी पढ़ेः Haryana Elections 2024: दीपेंद्र हुड्डा ने PM Modi को क्यों बोला धन्यवाद? पढ़िए पूरी खबर…

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

हरियाणा के हिसार में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने उकलाना में पाबड़ा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल, बरवाला में डाबड़ा गांव, लाडवा गांव, सातरोड कलां गांव, में रामनिवास घोडेला और हांसी के गांव उमरा में कांग्रेस प्रत्याशी राहुल मक्कड़ के पक्ष में प्रचार कर उन्हें भारी मतों के अंतर से विजयी बनाने की अपील की।

युवाओं को पक्की भर्ती देने की बजाय बीजेपी सरकार ने धोखा दिया

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने कहा कि बीजेपी सरकार ने हरियाणा को विकास, खुशहाली की पटरी से उतारकर बेरोजगारी, अपराध, नशाखोरी, भ्रष्टाचार में नंबर 1 बना दिया है। प्रदेश में 2 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं। जिन पर युवाओं को पक्की भर्ती देने की बजाय बीजेपी सरकार ने धोखा दिया है।

उन्होंने कहा कि इस ठेका भर्ती प्रथा को खत्म कर हरियाणा कौशल रोजगार निगम को बंद किया जाएगा। हरियाणा कौशल रोजगार निगम द्वारा नियुक्त ठेका कर्मियों को हटाया नहीं जाएगा। बल्कि इन्हें योग्यता के मुताबिक नीति बनाकर समायोजित करने का प्रयास किया जाएगा।

47 से 50 युवा नशे की ओवरडोज से दम तोड़ रहे

सांसद हुड्डा ने कहा कि रिकॉर्ड बेरोजगारी से हताश युवा आज नशे की ओवरडोज से जान गंवा रहे हैं। जिन युवाओं को हमने खिलाड़ी बनाया, बीजेपी राज में नशेड़ी बनाया जा रहा है। प्रदेश में घर-घर नशा पहुंच गया है। NCRB के आंकड़े बताते हैं, कि नशे की वजह से मौत के मामले में हरियाणा ने पंजाब को भी पीछे छोड़ दिया है। हर साल औसतन 47 से 50 युवा नशे की ओवरडोज से दम तोड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ेः Haryana Elections 2024: कौन बनेगा हरियाणा का CM! सचिन पायलट ने बताई पार्टी की परंपरा…

बेरोजगार युवा पलायन करने को मजबूर: सांसद हुड्डा

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने कहा कि बेरोजगार से युवा हताशा में है और हताशा से नशा और अपराध के चंगुल में फंस रहे हैं। अपराध का ये आलम है कि दिन दहाड़े अपराधी दनादन गोलियां चलाकर जान ले रहे हैं। विदेशों से फिरौती के फोन आ रहे हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। बेरोजगार युवा पलायन करने को मजबूर है। प्रदेश में हर वर्ग को परेशान कर दिया है।

अब सिर्फ 1 हफ्ते की बात है..

उन्होंने कहा कि अब सिर्फ एक हफ्ते की बात है न तो व्यापारी और कारोबारी पलायन करेंगे और न ही युवा, प्रदेश में कांग्रेस सरकार आते ही 2005 की तरह अपराधियों को पलायन करना पड़ेगा।