Malavya Rajyog

10 दिन बाद बनने जा रहा Malavya Rajyog..इन 3 राशि वालों की चमकेगी क़िस्मत!

Vastu-homes भक्ति
Spread the love

10 दिन बाद बनने जा रहा Malavya Rajyog, इन राशि के जातकों को होगा लाभ ही लाभ

Malavya Rajyog: वैदिक ज्योतिष में पंच महापुरुष राजयोग का वर्णन मिलता है। यह राजयोग (Rajyog) जिन लोगों की कुंडली में होते हैं, वह लोग धनवान होते हैं और उनको सभी प्रकार के भौतिक सुखों की प्राप्ति होती है। आज हम इस खबर में मालव्य राजयोग के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो शुक्र ग्रह बनाते हैं। आपको बता दें धन और वैभव के दाता शुक्र ग्रह 18 सितंबर में अपनी स्वराशि तुला में गोचर करेंगे। तुला राशि (Libra) में शुक्र ग्रह करीब 1 साल बाद गोचर करेंगे। वहीं शुक्र ग्रह के गोचर से मालव्य राजयोग बनेगा। जिससे का प्रभाव कुछ राशियों पर देखने को मिलेगा और उनकी किस्तम बदल जाएगी। साथ ही इन लोगों करियर और कारोबार में तरक्की मिल सकती है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: पूजा में घंटी बजाने के क्या हैं फ़ायदे?

Pic Social media

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए मालव्य राजयोग का बनना लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी राशि से लग्न भाव पर संचऱण करने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। इसके साथ ही इस समय नौकरी पेशा जातकों के अधिकारियों और सहकर्मियों के साथ संबंध और भी बेहतर होंगे और करियर में सफलता मिलेगी। वहीं इस समय शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन बेहतर होगा। इस अवधि में अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। साथ ही इस समय आपको मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती है।

ये भी पढ़ेंः Mor Pankh: घर में मोर पंख रखने के फायदे पढ़ लीजिए

मकर राशि

मकर राशि (Capricorn) के लोगों के लिए मालव्य राजयोग बनने से अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी राशि से कर्म भाव पर संचऱण करने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपको काम- कारोबार में सफलता ही सफलता मिलेगी। इसके साथ ही नौकरी पेशा जातक इस अवधि में बुद्धि और कौशल के माध्यम से अधिकारियों को प्रभावित कर सकेंगे और करियर में अच्छी उन्नति भी हासिल करेंगे। वहीं इस समय कारोबारियों को अच्छा धनलाभ हो सकता है। साथ ही व्यापार का विस्तार हो सकता है। वहीं इस समय आपके पिता के साथ संबंध और भी बेहतर होंगे।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

कुंभ राशि

कुंभ राशि (Aquarius) के जातकों के लिए मालव्य राजयोग का बनना लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह शुक्र ग्रह आपकी गोचर कुंडली के नवम भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं। इसलिए इस दौरान आपका भाग्योदय हो सकता है। इसके साथ ही जीवन के हर क्षेत्र में भाग्य का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। शुक्र ग्रह के शुभ प्रभाव से आय में वृद्धि के नए स्रोत मिलेंगे और जमीन व फ्लैट खरीदने की आपकी इच्छा पूरी हो सकती है। वहीं नौकरी करने वालों के करियर में अच्छी उन्नति देखने को मिलेगी। घर के सदस्यों के साथ आपके रिश्ते अनुकूल रहेंगे और पारिवारिक चिंताएं भी समाप्त होंगी।