Metro

Delhi टू गाजियाबाद..Metro में पहलवानी का वीडियो देख लीजिए

गाज़ियाबाद दिल्ली दिल्ली NCR
Spread the love

Metro में पहलवानी, वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

Ghaziabad News: दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो तो आए दिन ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। सभी वीडियो में कुछ न कुछ अजीब जरूर होता है, जिसको लेकर फैन्स खूब मजा लेते हैं। अब मेट्रो से जुड़ा एक और वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में उस समय हड़कंप मच गया जब दो युवक फ्री स्टाइल कुश्ती करने लगे। मेट्रो में कोई प्रतियोगिता नहीं हो रही थी लेकिन यह सीट को लेकर शुरू हुए विवाद का नतीजा था। लोगों ने पूरे विवाद को अपने मोबाइल फोन में रिकार्ड कर लिया, लेकिन पहलवार कहां मानने वाले थे, दोनों एक से बढ़कर एक होने का दावा कर रहे थे, तो अब पीछे कौन हटे।
ये भी पढ़ेंः Delhi में सस्ता फ़्लैट ख़रीदने का मौक़ा..पढ़िए A2Z डिटेल

सीट को लेकर शुरू हुआ विवाद

शहीद स्थल (New Bus Stand) मेट्रो स्टेशन पर रेड लाइन मेट्रो में सीट को लेकर विवाद शुरू हुआ। दो युवकों के गुत्थम गुत्था होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। वीडियो में एक युवक कहता सुना जा रहा है कि हापुड़ क्राइम ब्रांच में तैनात हूं, मुझसे पंगा लेना तुझको भारी पड़ने वाला है। सामने वाला युवक भी यह सुनकर ताव में आ गया और बोला हां तू लग रहा है कमिश्नर और इसके बाद विवाद बढ़ता चला गया। बड़ी मुश्किल से मेट्रो में सवार हुए अन्य यात्रियों ने दोनों को पकड़कर एक दूसरे से छुड़ाया।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

मेट्रो की सीट खाली तब भी सीट के लिए विवाद…

वीडियो देखने पर पता चलता है कि दोनों युवक पढ़े लिखे और अच्छे घर हैं, लेकिन जब सीट को लेकर विवाद हुआ तो पूरा कोच खाली दिख रहा है। वीडियो में आप भी देख सकते हैं मेट्रो के कोच की सभी सीटें खाली हैं लेकिन दोंनो शख्स सीट के विवाद को लेकर आपस में विवाद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः Noida: Supertech की इस पॉश सोसायटी में लगी आग..मौके पर अफरातफ़री

रेड लाइन मेट्रो का टर्मिनल है

बता दें कि शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन गाजियाबाद में रेड लाइन मेट्रो का टर्मिनल स्टेशन है, जहां पहुंचकर पूरी मेट्रो खाली होकर वापस दिल्ली की तरफ लौटती है। सीट को लेकर उलझ रहे दोनों युवक इसी शहीद स्थल स्टेशन से ही मेट्रो में सवार हुए थे। कहासुनी तक तो बात फिर भी समझ में आती है लेकिन ये दोनों तो एक-दूसरे से गुत्थम गुत्था हो गए। भला हो साथ कर रहे यात्रियों ने दोनों का बीच बचाव कर मामला शांत कराया।