live times hindi news channel launch

Noida से लॉन्च हुआ Live Times न्यूज़ चैनल..CM योगी बने चीफ गेस्ट

TV
Spread the love

Live Times: हिंदी न्यूज़ चैनलों (News Channel) की फेहरिस्त में एक और नया नाम शामिल हो गया है। नाम है LIVE TIMES. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) और चैनल के संस्थापक दिलीप सिंह (Dileep Singh) ने संयुक्त रूप से रिमोट का बटन दबाकर का लाइव टाइम्स चैनल का शुभारंभ किया. चैनल की लॉन्चिंग पर सीएम योगी ने सभी को बधाई और शुभकामनाएं दी. ख़ास मौके पर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: Media Jobs: News18-दैनिक भास्कर डिजिटल में वेकेंसी

Pic-social media

24X7 डिजिटल फर्स्ट सैटेलाइट न्यूज चैनल

‘लाइव टाइम्स’ पहला 24X7 डिजिटल फर्स्ट सैटेलाइट न्यूज चैनल है. जो लोकल से ग्लोबल, दर्शक और यूजर्स तक सत्य और तथ्य आधारित खबरों को पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. चैनल का दावा है कि वो वर्ल्ड इनफॉर्मेशन ऑडर को सत्य आधारित बनाने के लिए हर संभव प्रयास करता रहेगा. यह भारत से नई समाचार क्रांति का आगाज होगा.

मल्टीस्क्रीन- मल्टीस्ट्रीम डिलीवरी

चैनल के मुताबिक अपने नवनिर्मित ‘लाइव टाइम्स’ हेडक्वाटर के अत्याधुनिक मल्टीकास्ट हब से डिजिटल फर्स्ट 24X7 सैटेलाइट चैनल का संचालन और प्रसारण तो होगा ही साथ ही देश और दुनिया के दर्शकों और यूजर्स तक D2C, Fast, OTT तथा अन्य फ्यूजर डिजिटल माध्यमों से मल्टीस्क्रीन- मल्टीस्ट्रीम डिलीवरी भी सुनिश्चित करेंगे.

मीडिया की भूमिका को नकार नहीं सकते- CM योगी

इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि चैनल के Editor-in-Chief दिलिप जी और Knodia परिवार को आज की आवश्यकता के अनुरूप इस चैनल की शुरूआत करने के लिए बधाई देता हूं. हम दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में रह रहे हैं. पौराणिक काल में देखने को मिलता है कि आम जन की भावनाओं को सर्वोपरि रखकर निर्णय लिए जाते थे. लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए भले ही देश के अंदर संसदीय लोकतंत्र को अपनाया गया हो, जिनमें न्यायपालिका और विधायिका की अपनी भूमिका है. लेकिन चौथे स्तंभ के रूप में मीडिया की भूमिका को कोई नकार नहीं सकता है.

ख़बरी मीडिया की तरफ से लाइव टाइम्स को ढेर सारी शुभकामनाएं