Delhi के CM केजरीवाल ने इस्तीफे को लेकर बड़ी बात कह दी

दिल्ली दिल्ली NCR राजनीति

सूर्यांश सिंह, ख़बरीमीडिया
Delhi News:
आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बीते शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद (Dialog) किया। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने अपने इस्तीफे पर बड़ा बयान दिया है। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमारा संगठन और कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सबसे बड़ी ताकत है। और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भी हमला बोला है। उन्होंने केंद्र सरकार (Central government) पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे जेल भेजने का प्लान बनाया गया है।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करने के लिए tau.id/2iy6f लिंक पर क्लिक करें
ये भी पढ़ेः दिल्ली के मुख्य सचिव के खिलाफ CM केजरीवाल ने खोला मोर्चा

Pic Social Media

ये भी पढ़ेः Delhi के बेरोज़गार युवकों को CM केजरीवाल का बड़ा तोहफ़ा
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि हम लोग जेल जाने से नहीं डरते हैं। मैं एक बार 15 दिन जेल में रहकर आया हूं। अंदर अच्छा इंतजाम होता है। इसलिए जेल जाने से आप भी नहीं डरिए। अगर भगत सिंह इतने दिन जेल में रह सकते हैं। तो मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) 9 महीने जेल रह सकता है। सत्येंद्र जैन 1 साल जेल रह सकता है। तो हमें जेल जाने से डर नहीं है।

सीएम केजरीवाल ने कहा हमें सत्ता का लालच नहीं

आपको बता दें कि आप संयोजक (Coordinator) ने कहा कि हमें सत्ता का लालच नहीं है। 49 दिनों के बाद इस्तीफा (Resignation) दिया था। कोई अपनी चौकीदार की नौकरी से इस्तीफा नहीं देता। मेरे ख्याल से दुनिया का पहला सीएम हूं, जो अपनी मर्जी से 49 दिनों के बाद इस्तीफा दिया हो। इस्तीफा मैं अपने जूते की नोक पर लेकर चलता हूं। सीएम की कुर्सी का लालच नहीं है। मुझे इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए। इस बारे में अलग-अलग लोगों से चर्चा कर रहा हूं। और अपने सभी विधायकों-पार्षदों से भी चर्चा की थी।

जनता की मर्जी के बिना हम कुछ नहीं करेंगे

सीएम ने आप कार्यकर्ताओं से कहा कि अब आप लोगों की जिम्मेदारी लगा रहा हूं। दिल्ली की जनता (People Of Delhi) ने हमें बहुत प्यार दिया। दिल्ली की जनता की मर्जी के बिना हम कुछ नहीं करेंगे। आप लोगों को दिल्ली में घर-घर जाना है और जनता से पूछना है कि क्या करना चाहिए। अगले दस से पंद्रह दिनों में हमें दिल्ली छान मारनी है। घर-घर में जाना है और जनता से पूछना है कि क्या इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए। जो जनता कहेगी हम करेंगे।

भाजपा और पीएम मोदी की पोल खोलनी है

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि आज से सोच लेना कि लोकसभा चुनाव का प्रचार शुरू हो गया। यही लोकसभा के चुनाव का प्रचार है। एक-एक घर में जाकर बीजेपी और नरेंद्र मोदी की पोल खोलनी है। मैं जेल के अंदर रहूं या बाहर रहूं, इस बार दिल्ली की एक भी लोकसभा सीट भाजपा को नहीं आनी चाहिए।

READ: khabrimedia, Latest Greater Noida News,Greater noida news, Noida Extension news, greater noida Society News – Top news-Latest Noida news-latest Noida extension news-latest Delhi Ncr news- Big news of today-Daily News-Greater Noida Society news-Greater Noida News in Hindi