डॉक्टर ने ऑनलाइन मंगवाई आइसक्रीम..फिर पढ़िए आगे क्या हुआ?

Life Style TOP स्टोरी दिल्ली दिल्ली NCR महाराष्ट्र राजनीति
Spread the love

खाने की चीजों से कॉकरोच, छिपकली निकलने की घटना तो आपने बहुत बार सुनी और देखी होगी। लेकिन मुंबई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आइसक्रीम से इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला है। घटना मुंबई के मलाड इलाके की है। मुंबई के मलाड में आइसक्रीम कोन से इंसान की कटी उंगली मिली है. शख्स ने आइस्क्रीम ऑनलाइन ऑर्डर की थी. लेकिन उसमें इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला। वह खुद अपनी व्यथा बताने के लिए सामने आया है. जी हां, पीड़ित ब्रेंडन फेराव की आइस्क्रीम से कटी उंगली मिली है.

pic-social media

पीड़ित ने बताई आइसक्रीम की कहानी
पीड़ित ब्रेंडन फेराव ने कहा, ‘कल मैंने ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी. जब मैं आइसक्रीम खा रहा था, तभी उंगली का एक बड़ा टुकड़ा मेरे मुंह में आया. मुझे लगा कि कोई नट्स होगा. मगर मुझे कुछ अजीब लगा. जब मैंने उसे बाहर निकाला तो देखा कि एक उंगली का टुकड़ा था. मैं एक डॉक्टर हूं तो मुझे पता है कि इंसान का मांस का टुकड़ा कैसा होता है. मैंने उस टुकड़े को तुरंत आइस में रखा और पुलिस को जानकारी दी. पता नहीं उस शख्स का ब्लड कितने आइस्क्रीम में मिक्स हो गया होगा. हमें पता नहीं कि उस आदमी को क्या-क्या बीमारी हो सकती है. मुझे अपने आप को चेक करवाना होगा. ब्लड टेस्ट करवानी होगी. मैं आइसक्रीम के बारे में सोचता भी हूं तो डर जाता हूं कि ऐसे कैसे हो सकता है.’

किस कंपनी की थी आइसक्रीम
फिलहाल, पुलिस ने आइसक्रीम में मिली उंगली को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. ब्रेंडन फेराव ने जेप्टो ऐप के जरिए आइसक्रीम ऑर्डर की थी. आइसक्रीम वाली कंपनी का नाम है यम्मो आइसक्रीम. उन्होंने यम्मो अल्फांसो मैंगो आइसक्रीम ऑर्डर की थी, जिसकी कीमत 102 रुपए थी. इसके साथ उन्होंने चना दाल बेसन भी ऑर्डर किया था. टोटल बिल 253 रुपए का था. जब डिलीवरी हो गई तो उन्होंने आइसक्रीम खाने की सोची. जब वह आइसक्रीम खा रहे थे, तभी अचानक उनके मुंह में कटी उंगली आ गई. इसके बाद से ही वह सहमे हुए हैं.

https://www.instagram.com/p/C8JgEZvST-M

https://www.instagram.com/reel/C8JvN1OoaiR