Greater Noida West: इस सोसायटी के रेजिडेंट्स ने AOA के खिलाफ खोला मोर्चा

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Jyoti Shinde,Editor,Khabrimedi.com

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के टेकज़ोन 4 में स्थित फ्यूजन होम्स(Fusion Homes) के निवासियों ने AOA द्वारा यू॰पी॰ई॰आर॰सी॰ के निर्देशानुसार बिजली के मीटर से अवैध CAM शुल्क कटौती के खिलाफ आवाज़ उठाई। निवासियों ने यह भी दावा किया कि कुछ एओए सदस्यों और एओए के करीबी दोस्तों के बिजली मीटर को छेड़छाड़ करके कुछ हफ्तों या महीनों के लिए मुफ्त बिजली सेवा दी गई।

ये भी पढ़ें: नोएडा एलिवेटेड रोड को लेकर अच्छी खबर आ गई

निवासी, प्रतीक ने ख़बरीमीडिया को बताया कि सोसाइटी के व्हाट्स ऐप ग्रुप पर एक सर्वे  किया जा रहा है और अधिकांश निवासियों के साथ बिना किसी बैठक के एओए द्वारा लिए गए निर्णय जिसमें की कैम चार्जेस को बिजली के मीटर से काटा जाए के खिलाफ है।

ये भी पढ़ें: Greater Noida West: इस सोसायटी की जिम में लगी भीषण आग

एक अन्य निवासी विवेक जी के मुताबिक वर्तमान एओए का कार्यकाल पिछले महीने ही समाप्त हो गया है और उससे पहले ही सोसाइटी मेंटेनेंस का ज़बर्दस्ती टेकओवर ले लिया। जबकि यह सब बिल्डर के साथ साठगाँठ को दर्शाता हैं। अब हमारे आईएफएमएस फंड का खतरा है। इसके अलावा, अभी हमारी सोसाइटी में कई लंबित कार्य हैं जिनका पूर्ण होना असंभव दिखता हैं।

अन्य एक निवासी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि पूरी सोसाइटी की स्थिति बहुत ही बुरी है,  सोसाइटी की सुरक्षा खतरे में है, अपनी सुरक्षा के लिए एओए सदस्यों ने कैम कलेक्शन के खर्च पर बाउंसर्स को किराए पर लिया है और जो भी निवासी एओएए के ख़िलाफ़ अपनी आवाज़ उठाता है, उसके खिलाफ उपयोग किया जाता है। हमें जल्द से जल्द सही चुनाव होने की उम्मीद हैं क्योंकि वर्तमान एओए के कई सदस्य पहले ही अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं और यह निजी लाभ के लिए ऐसी अस्थिर एओएए नहीं चलनी चाहिए।

निवासियों ने बताया की बिसरख थाने में एओएए के ख़िलाफ़ लिखित शिकायत दी गई है, आशा है कि जल्द ही कुछ सुधारात्मक कार्रवाई देखने को मिलेगी।