Punjab के CM भगवंत मान का BJP पर हमला..बोले पार्टी पर तानाशाही-अहंकार हावी

चुनाव 2024 पंजाब राजनीति
Spread the love

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने एक चुनावी जनसभा की दौरान बीजेपी पर हमला बोला है। सीएम मान ने कहा कि हमारा देश एक खतरनाक मोड़ पर खड़ा है और आज उसे बचाने का चुनाव (Election) है। लोकतंत्र के माध्यम से चुने हुए लोगों को चुनना होगा जो जनता की जरूरतों के हिसाब से काम करेंगे।
ये भी पढ़ेः ये लोकतंत्र बचाने का चुनाव: CM भगवंत मान

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने एक बार फिर से बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। हरियाणा के कैथल में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए सीएम मान ने बीजेपी को घेरा। उन्होंने कहा कि ये देश को तानाशाही की तरफ ले जाना चाहते हैं। संविधान को बदलने के लिए 400 सीटें देने के लिए कह रहे हैं।

पंजाब सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने कहा कि ”यह चुनाव सिर्फ एक आम चुनाव नहीं है बल्कि देश को बचाने के लिए चुनाव है। लोकतंत्र के माध्यम से चुने हुए लोगों को चुनना होगा जो जनता की जरूरतों के हिसाब से काम करेंगे।”

सीएम मान ने किया बीजेपी पर हमला

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता और पंजाब के सीएम मान ने आगे कहा कि ”हमारा देश एक खतरनाक मोड़ पर खड़ा है और आज उसे बचाने का चुनाव है। देश एक ऐसे मो़ड़ पर खड़ा है या तो तानाशाही की तरफ जाएगा या फिर लोकतंत्र के माध्यम से चुने हुए लोग आप की इच्छा के मुताबिक काम करेंगे। आप की इच्छा के मुताबिक कानून बनेंगे। या तो देश संविधान को खत्म करने वाली पार्टी के हाथ में आएगा या तो फिर ऐसी पार्टियां जो चाहती हैं कि देश तरक्की करे, उनके हाथ में आएगा।”

ये भी पढ़ेः Punjab News: Cm Mann ने फरीदकोट से AAP उम्मीदवार करमजीत के लिए मांगे वोट..कहा इनका जीतना जरूरी

बीजेपी वाले तानाशाही और अहंकार में अंधेः सीएम मान

सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने कहा कि ”बीजेपी वाले तानाशाही और अहंकार में अंधे हो गए हैं लेकिन उनको शायद पता नहीं है कि ये देश किसी के बाप की जागीर नहीं है। ये 140 करोड़ लोगों का देश है। ये लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है। ये संविधान को बचाने की लड़ाई है। बीजेपी के कई नेताओं ने कहा है कि हमें 400 के पार कर दो, हम संविधान बदल देंगे।”

पंजाब सीएम मान ने कहा कि ”ये बाबा साहेब अंबेडकर का लिखा हुआ संविधान बदल देंगे। इसके बाद चुनाव नहीं होगा। जैसे रुस में होता है, पुतिन वहां चुनाव नहीं करवाते। वो किसी विपक्ष के नेता को अपने खिलाफ खड़ा होने नहीं देते हैं। यही काम यहां भी होने वाला है। ये फेडरल स्ट्रक्चर खत्म देंगे।”