AAP को मिटाने BJP का ऑपरेशन झाड़ू लॉंच: CM केजरीवाल

Trending चुनाव 2024 दिल्ली दिल्ली NCR राजनीति
Spread the love

CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को कुचलने का इरादा बनाया है। उसके लिए इन लोगों ने एक ऑपरेशन चलाया, जिसका नाम है ‘ऑपरेशन झाड़ू’। सीएम केजरीवाल ने रविवार को AAP सांसदों, विधायकों और नेताओं के साथ भाजपा हेडक्वार्टर पर प्रदर्शन के लिए मार्च किया। वे दोपहर 12 बजे आम आदमी पार्टी (AAP) के ऑफिस पहुंचे और आधे घंटे बाद पार्टी नेताओं के साथ 800 मीटर दूर बीजेपी हेडक्वार्टर की ओर कूच किया। पढ़िए पूरी खबर…
ये भी पढ़ेः मेरा क्या कसूर..मुझे क्यों जेल में डाला? अमृतसर में CM केजरीवाल का बड़ा हमला

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

आपको बता दें पुलिस ने प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। बीजेपी ऑफिस के बाहर धारा 144 लगा दी गई थी। साथ ही आने-जाने वाले रास्तों पर बैरिकेडिंग कर दी गई थी।

AAP को मिटाने BJP का ऑपरेशन झाड़ू लॉंच: सीएम केजरीवाल

आज यहां पर आए सभी मंत्री, विधायक, सांसद, पार्षद और आम आदमी के पार्टी कार्यकर्ताओं को मेरा नमस्कार। आज हमारी पार्टी के शीर्ष नेता मौजूद हैं। हमें आज यहां क्यों आना पड़ा मैं वो बताना चाहूंगा। प्रधानमंत्री जी ने आम आदमी पार्टी को पूरी तरह से कुचलने का इरादा बनाया है।

इन्होंने एक ऑपरेशन चालू किया है, जिसका नाम है ऑपरेशन झाड़ू। मुझे कैसे पता चला। बहुत से लोग पीएम से मिलने जाते हैं, उनमें से कुछ हमें जानते हैं। उन्होंने ही बताया कि पीएम ने छूटते ही हमारी बात की और कहा कि आम आदमी वाले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। ये पीएम के शब्द हैं। मोदी जी का कहना है कि इनके कामों की चर्चा पूरे देश में होने लगी है। आने वाले समय में ये पार्टी बीजेपी के लिए चुनौती हो सकती है। इसलिए उनका मानना है कि इस पार्टी को खत्म कर दिया जाए।

सीएम अरविंद केजरीवाल की पूरी स्पीच…

‘मैं सोच रहा था कि ये लोग हम सबको जेल में क्यों डालेंगे। हमारा कसूर क्या है। हमारा कसूर ये है कि हमने गरीब बच्चों की शिक्षा का अच्छा प्रबंध किया है। सरकारी स्कूल शानदार बनाए हैं। ये नहीं बना सके। इसलिए ये लोग दिल्ली के सरकारी स्कूल रोकना चाहते हैं। हमारा कसूर ये है कि दिल्ली के अंदर मोहल्ला क्लीनिक, सरकारी अस्पताल बनाए, लोगों के लिए फ्री दवाई का इंतजाम किया, अच्छे इलाज का इंतजाम किया, ये नहीं कर पा रहे। इसलिए ये मोहल्ला क्लीनिक और दिल्ली के अस्पतालों को रोकना चाहते हैं।’

‘हमारा कसूर ये है कि पहले दिल्ली में 10-10 घंटे बिजली का पावर कट लगता था, हमने 24 घंटे बिजली दी। ये उस बिजली को रोकना चाहते हैं। हमारा कसूर ये है कि हमने दिल्लीवालों की बिजली फ्री कर दी। ये दिल्लीवालों की फ्री बिजली रोकना चाहते हैं, क्योंकि ये इनके बस की बात नहीं है।’

‘मैं प्रधानमंत्री जी को बोलना चाहता हूं कि आप ये जेल-जेल का खेल खेल रहे हो, कभी एक को जेल में डालते हो, कभी मनीष सिसोदिया को जेल में डालते हो, कभी अरविंद केजरीवाल को जेल में डालते हो, कभी संजय सिंह को। कल (रविवार) मैं 12 बजे अपने सभी बड़े नेताओं सांसदों, विधायकों के साथ बीजेपी हेडक्वार्टर आ रहा हूं। जिस-जिस को आप जेल में डालना चाहते हो, डाल दो। एक साथ जेल में डाल दीजिए।

‘आपको लगता है कि आप आम आदमी के नेताओं को जेल में डालकर आप हमारी पार्टी को क्रश कर देंगे, ऐसे आम आदमी पार्टी क्रश नहीं होने वाली। आम आदमी पार्टी एक विचार है, जो पूरे देश के अंदर लोगों के दिल में है। आप जितना आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालेंगे, उससे 100 गुना नेता ये देश पैदा करेगा। कल 12 बजे मैं अपने सभी नेताओं के साथ बीजेपी हेडक्वार्टर आ रहा हूं। जिसको आपको जेल में डालना है, डाल दीजिए।’

हम गिरफ्तार हुए तो, कल पंजाब CM गिरफ्तारी देंगे

मैंने भगवंत मान को आने से रोक दिया, उनसे कहा है कि अगर आज ये हमें गिरफ्तार कर लेते हैं तो कल आप आ जाना गिरफ्तारी देने।

हम पर बजरंगबली का हाथ, हमें देश ठीक करना है

आगे बहुत बड़ी चुनौतियां आने वाली हैं। उनके लिए आप तैयार रहना। एक चीज याद रखना, जितनी चुनौतियां पहले आईं और उसमें आराम से हम निकल आए। ये किसी चमत्कार से कम नहीं हे। ये ऊपर वाले का हाथ है, बजरंगबली का हाथ है। नहीं तो हम खत्म हो गए होते। हम उन सभी चुनौतियों से निकल जाएंगे क्योंकि हमारी नियत साफ है, हम देश ठीक करना चाहते हैं। मैं 50 दिन जेल में रहा और मैंने उस समय का पूरा सदुपयोग किया। इस दौरान मैंने 2 बार गीता और 1 बार रामायण पढ़ी।

कल मेरे पीए को अरेस्ट कर लिया, राघव और सौरभ को भी अरेस्ट करेंगे

अब ये हमारे नेताओं मनीष, सत्येंद्र, संजय को पकड़ लिया। कल मेरे पीए को अरेस्ट कर लिया। अब कह रहे राघव को अरेस्ट करेंगे, सौरभ को आतिशी को अरेस्ट करेंगे। आज हम सब इकट्‌ठे हैं। हम कोई डरने वाले नहीं हैं। आज हम सभी आपके पास BJP मुख्यालय आ जाते हैं, आप हम सभी को गिरफ्तार कर लो।

PM कहते हैं- केजरीवाल खालिस्तानी आतंकी है

2022 में पंजाब चुनाव से 3 दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने अबोहर की रैली में कहा था कि अरविंद केजरीवाल एक खालिस्तानी आतंकवादी है, खालिस्तान बना कर वहां का प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं।

जब हम ऐसी वाहियात बात प्रधानमंत्री के मुंह से सुनते हैं तो दया आती है। ये हमारे देश के पीएम हैं। ये आने वाले 10 -15 दिन में किसी भी हद तक जा सकते हैं। नीचता तक जा सकते हैं।

अभी देखना 10 दिन में ये कैसी-कैसी मनगढ़ंत- झूठी बातें लेकर आएंगे, आप बस सतर्क रहना। आम आदमी का हर नेता आग में जलकर आया है। भ्रष्टाचारी को हम खुद निकाल देते हैं।

ये भी पढ़ेः Punjab News पंजाब के गुरदासपुर में जमकर बरसे CM मान..एक-एक कर सबकी पोल खोली

जब से हम सत्ता में आए हम पर कई घोटालों के आरोप लगाए

हमने ये सब किया, इनकी सरकार नहीं कर पा रही। उनके पास पैसा ही नहीं। हमने पैसा बचा-बचाकर ये काम करवाए। आम आदमी पार्टी एक विचार है, इसके नेताओं को अरेस्ट कर लोगे, इसके विचार को कैसे रोकोगे। ये ऐसा विचार है जिसका विनाश नहीं किया जा सकता है। ये फैलता जा रहा है। आप एक केजरीवाल को गिरफ्तार करोगे ये भारत मां हजार केजरीवाल पैदा कर देगी। जब से हम सत्ता में आए हम पर कई घोटालों के आरोप लगाए। अब कहते हैं कोई शराब घोटाला हो गया। जनता पूछ रही है कि कहां गया ये पैसा। खुद जाकर सुप्रीम कोर्ट में कह रहे हैं कि पैसे की रिकवरी नहीं हुई है।

चुनाव के बाद AAP के अकाउंट फ्रीज किए जाएंगे

इसके पहले कि आम आदमी पार्टी BJP के लिए चुनौती बने उसके लिए इसे कुचल देना जरूरी है। इसलिए ऑपरेशन झाड़ू चलाया है और AAP के नेताओं को अरेस्ट किया जाएगा। ED के वकील ने कोर्ट में कहा है कि चुनाव के बाद हमारे अकाउंट फ्रीज करेंगे। बाद में दफ्तर खाली करवाएंगे। उन्होंने 3 प्लान बनाए हैं।

उन्हें लगता है कि वे हमें ऐसे खत्म कर देंगे। आम आदमी पार्टी कोई पार्टी नहीं है, जैसे काम हमने दिल्ली पंजाब में किए है वैसे 75 साल में किसी ने नहीं किए। ये विचारधारा की सरकार ईमानदारी से ऐसे भी चल सकती है ये देश में तेजी से फैल रही है। दिल्ली पंजाब में हमने सरकारी स्कूल ठीक कर दिए। गरीब बच्चों को शिक्षा मिलने लगी तो मोदी जी को लगा कि इनको रोको। मनीष को गिरफ्तार करो। हमने मोहल्ला क्लीनिक खोले, स्कूल खोले। मोदी जी ये नहीं कर पा रहे । इसलिए उन लोगों ने कहा कि केजरीवाल को रोको।