Punjab News पंजाब के गुरदासपुर में जमकर बरसे CM मान..एक-एक कर सबकी पोल खोली

चुनाव 2024 पंजाब राजनीति
Spread the love

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) गुरदासपुर में जमकर हमला बोला है। पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट (Gurdaspur Lok Sabha Seat) काफी चर्चित सीटों में से एक हैं। यहां से बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल बीजेपी के टिकट से चुनावी मैदान में हैं, जिन्हे आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के अमनशेर सिंह शेरी कलसी कड़ी टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं। गुरुवार को सीएम भगवंत मान ने यहां आम आदमी पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए विशाल जनसभा (Public Meeting) को संबोधित किया। और सीएम मान ने एक-एक कर सबकी पोल खोली…
ये भी पढ़ेः Punjab में AAP की बढ़ी ताकत.. अकाली-कांग्रेस से कई नेता हुए शामिल

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

लोकसभा हलका गुरदासपुर (Gurdaspur) में आयोजित जनसभा कार्यक्रम में हिस्सा में सीएम भगवंत मान ने कहा कि इस बार लोकसभा प्रत्याशी अमनशेर सिंह शैरी कलसी (Amansher Singh Shari Kalsi) भारी मतों से अंतर जीतकर नया कीर्तिमान बनाएंगे।

उन्होंने प्रतिद्वंदियों पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तक जितने भी प्रत्याशी आए हैं, वह जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं, वह केवल सिर्फ अपने परिवार और रिश्तेदारों की उम्मीदों पर खरा उतर पाए हैं। उन लोगों की समस्याओं पर कभी ध्यान नहीं दिया है।

सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने मंच से अपील करते हुए कहा कि गुरदासपुर वासियों, आपके पास अब सिस्टम को ठीक करने का अवसर है। इन बाहरी उम्मीदवारों को हटाकर अपने क्षेत्र में एक स्थानीय उम्मीदवार को वोट दें, जो आपके निर्वाचन क्षेत्र की हर गली को जानता हो।

सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने अपनी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि केवल 2 साल में पंजाब का रंग दिखने लगा है। पंजाब में 43 हजार सरकारी नौकरियां, मुफ्त बिजली, किसानों को बिना रिश्वत और सिफारिश के नहर का पानी मिलने लगा है। हम वो सारी चीजें दे रहे हैं, जिसका हमने आपसे वादा किया था। उन्होंने आगे कहा कि अपना एक-एक करके पूरा करेंगे।

ये भी पढ़ेः Punjab: आपका जुनून ही हमारी ताकत.. CM भगवंत मान

सीएम भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) अपनी मेहनत से इस मुकाम तक पहुंची हैं। हमने विरोधियों की तरह देश को नहीं लूटा और किसी का हक नहीं मारा है। हमारे बाप अपने बाप की तरह सोने के बिस्किट की तस्करी नहीं करते थे। बता दें कि गुरदासपुर लोकसभा सीट (Gurdaspur Lok Sabha Seat) से सनी देओल सांसद हैं, लेकिन बीजेपी ने इस बार उनके स्थान पर दिनेश सिंह बब्बू मैदान में उतरा है, वहीं कांग्रेस ने सुखजिंदर सिंह रंधावा और अकाली दल से दलजीत सिंह चीमा भी चुनावी मैदान में हैं।