Greater Noida West: घर में माँ,8 साल का बेटा फिर महिला ने क्यों किया सुसाइड?

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि सेंट्रल नोएडा में एक महिला ने 24वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बिसरख थाना क्षेत्र की ग्रीन आर्च सोसाइटी में 34 वर्षीय पिंकी जायसवाल ने सुसाइड कर ली। दरसअल सोसाइटी के लोगों ने बिसरख पुलिस (Bisrakh Police) को सूचना दी कि एक महिला 24वी मंजिल से गिर गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

ये भी पढे़ंः Greater Noida West की इस पॉश सोसायटी में युवती का सुसाइड

Pic Social Media

सुसाइड का कारण नहीं है स्पष्ट

आपको बता दें कि पिंकी जयसवाल (34) पत्नी विशाल जायसवाल निवासी ग्रीनआर्च सोसाइटी (Greenarch Society) ने 24वें फ्लोर से कूद कर आत्महत्या कर ली है। घटना के समय उनके पति अपने ऑफिस गए थे। गुरुग्राम में उनके पति एमएनएस कंपनी में काम करते हैं। जिस समय पिंकी ने सुसाइड की, उस समय घर में उनका 8 साल का बेटा और मां मौजूद थीं। बताया जा रहा है कि पिंकी काफी लंबे समय से वह डिप्रेशन में चल रही थीं।

ये भी पढ़ेंः डायरिया से Ace City में हड़कंप..यथार्थ हॉस्पिटल ने लगाया कैंप

पिंकी इंस्टाग्राम पर भक्ति से रिलेटेड काफी रील बनाया करती थीं। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि पति के आने के बाद ही और ज्यादा जानकारी मिल पाएगी। महिला के आत्महत्या की वजह तलाश की जा रही है।