Greater Noida West की इस सोसायटी की झकझोर देने वाली घटना

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी से झकझोर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की एक सोसाइटी के फ्लैट की बालकनी से गिरी ईंट से घायल एक्सपोर्ट कंपनी (Export Company) के मैनेजर की इलाज के दौरान मौत हो गई है। बुधवार को हुई घटना में घायल हुए एक्सपोर्ट मैनेजर ने देर रात दम तोड़ दिया। घरवाले उनका अंतिम संस्कार सेक्टर 94 स्थित श्मशान घाट में कर पैतृक निवास सुल्तानपुर के जयसिंहपुर लिए रवाना हो गए हैं।
ये भी पढ़ेंः न्यू नोएडा में घर बसाने वालों के लिए बड़ी और अच्छी ख़बर आ गई

Pic Social Media

आपको बता दें कि 31 वर्षीय प्रियांशु सिंह रघुवंशी नोएडा की एक फैक्ट्री में एक्सपोर्ट मैनेजर के रूप में तैनात थे। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पाम वैली सोसायटी (Palm Valley Society) में वह पत्नी और दो साल की बेटी के साथ रहते थे। बीते बुधवार की शाम वह सोसायटी के बाहर मार्केट में चार साथियों के साथ खड़े थे। इसी समय ऊपर के किसी फ्लोर से गिरी ईंट उनके सिर पर आकर लगी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए और सिर से खून निकलने लगा। साथी उनको पास के यथार्थ अस्पताल में ले गए। देर रात एक सर्जरी हुई उसके बाद भी पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida West की इस सोसायटी के फ्लैट खरीदारों का दर्द समझिए

जिसके बाद घरवालों ने उनको दूसरे अस्पताल में ले गए। सिर के अंदर बहते खून के कारण उनकी सर्जरी नहीं हो सकी। लगभग एक सप्ताह वेंटिलेटर पर रहने के बाद प्रियांशु जिंदगी से जंग हार गए और देर रात उनकी मौत हो गई। कोतवाली बिसरख पुलिस अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।