डबल इंजन सरकार से केंद्र-राज्य दोनों की जनता को फायदा: डॉ. महेश शर्मा

Trending ग्रेटर नोएडा- वेस्ट चुनाव 2024 नोएडा राजनीति
Spread the love

Dr. Mahesh Sharma News Noida: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) से बीजेपी उम्मीदवार और सांसद डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में गौतमबुद्ध नगर को काफी फायदा हुआ है। इसे हम आगे भी बरकरार रखेंगे। उन्होंने विकास को लेकर कई कार्यों का भी जिक्र किया।
ये भी पढ़ेः हिमाचल पहुँचे डॉ. महेश शर्मा..जनता से कमल खिलाने की अपील की

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) का मानना है कि गौतमबुद्ध नगर में केंद्र और UP में BJP की सरकार होने से विकास साफ दिख रहा है।

सांसद डॉ. महेश शर्मा का कहना है की उन्होंने कहा कि पिछले 7 सालों में जिले में 1 लाख करोड़ रुपए के विकास कार्य कराए गए हैं। उन्होंने देश के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का आभार जताते हुए कहा कि दोनों ही नेताओं ने गौतमबुद्ध नगर को कई विकास योजनाएं दी हैं।

इनमें जेवर में बनने वाला एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट, 12 हजार करोड़ रुपये से बनने वाला बिजलीघर, 1500 करोड़ रुपये की लागत से बननी वाली फिल्म सिटी, बोड़ाकी से परी चौक तक मेट्रो, नोएडा में एलिवेटेड रोड और म्यूजियम सहित कई ऐसी विकास योजनाएं हैं जो गौतमबुद्धनगर को देश व प्रदेश में अग्रणी बनाती हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि वह एक बार फिर प्रधानमंत्री को देश की कमान सौंपें जिससे देश 2047 तक विकसित राष्ट्र बन सके।

डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी का सिपाही हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मुझे गौतमबुद्ध नगर में काम करने का मौका मिला है। पार्टी ने जिस तरह भरोसा जताया है, मेरी कोशिश रहेगी कि वह आगे भी कायम रहे। गौतमबुद्ध नगर के 26 लाख मतदाताओं को केंद्र और राज्य सरकार की सभी योजनाओं और विकास कार्यों का फायदा मिले, यही मेरा लक्ष्य है।

सांसद डॉ. महेश शर्मा ने बताया कि पार्टी जिस तरह की ज़िम्मेदारी हम जैसे कार्यकर्ता को देती है, हम उसका निर्वहन करते हैं। बीजेपी की डबल इंजन की सरकार में गौतमबुद्ध नगर में 115 हज़ार करोड़ की लागत से कई विकास कार्य पूर्ण हुए हैं।

ये भी पढ़ेः गौतमबुद्ध नगर के बाद हिमाचल के कांगड़ा में कमल खिलाने पहुंचे डॉ. महेश शर्मा

प्रधानमंत्री मोदी जी का ड्रीम प्रोजेक्ट जेवर एयरपोर्ट (Jewar Airport) इसी साल जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। 30 हज़ार करोड़ की लागत से एयरपोर्ट बनकर तैयार हो रहा है। खुर्जा में 11 हज़ार करोड़ से 1320 मेगावॉट क्षमता वाला टीएचडीसी पावर प्लांट बनकर लगभग तैयार है। 11 हज़ार करोड़ से प्रमुख राजमार्ग ईस्टर्न पेरिफरल बना। 8 हज़ार करोड़ की लागत वाले मेरठ एक्सप्रेसवे और गाजियाबाद, अलीगढ़ एक्सप्रेसवे से दादरी, सिकंदराबाद और खुर्जा की मुख्य सड़कों को जोड़ा जाएगा।

गौतमबुद्ध नगर के बीजेपी उम्मीदवार और सांसद डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) के विकास कार्यों की वजह से इस बार भी उनकी जीत की हैट्रिक लगभग तय मानी जा रही है।