आजतक का ‘हेलिकॉप्टर शॉट’..ऋषिकेश में जनता का मूड क्या है?

TV
Spread the love

इस बार किसका होगा राजतिलक..देश की बागडोर किसके हाथ में होगी। मोदी हैट्रिक लगाएंगे या चुनाव में कुछ अलग होगा। लोकसभा चुनाव में जनता की नब्ज़ टटोलने के लिए आजतक की टीम देश के 100 लोकसभा सीटों के दौरे के लिए निकल चुकी है। मकसद सिर्फ एक है..दर्शकों के सामने कुछ अलग दिखाना। चुनाव में जनता का मूड देश के सामने लाना।

ये भी पढ़ें: आजतक का ‘हेलिकॉप्टर शॉट’..14 अप्रैल से 100 लोकसभा सीटों पर आसमानी कवरेज

लोकसभा चुनाव को लेकर जनता क्या सोच रही है। किस पार्टी को इस लोकसभा चुनाव में जीत हासिल होगी, जनता का मूड जानने के लिए आजतक की सीनियर एंकर अपनी टीम के साथ उत्तराखंड की तीर्थनगरी ऋषिकेश पहुंचीं।

दोपहर 12 बजे आजतक का कारवां हेलिकाप्टर से पंडित ललित मोहन शर्मा डिग्री कॉलेज के खेल मैदान पहुंचा। जहां एंकर अंजना ओम कश्यप ने छात्रों सहित जनता से चुनावी चर्चा की। इस दौरान अंजना ओम कश्यप के पूछे गए सवालों का लोगों ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया।


मैदान पर मौजूद दर्शकों का बड़ा धड़ा बीजेपी और पीएम मोदी और बीजेपी के पक्ष में दिखा। हालांकि उन्हीं में से कुछ लोग कांग्रेस को भी सपोर्ट कर रहे थे। हालांकि ग्राउंड पर मौजूद जनता ने- आपका नेता कैसा हो इस सवाल का जवाब बड़ी ही बेबाकी से दिया। उनका कहना था कि उन्हें वही नेता चाहिए जो ज़मीन से जुड़ा हो और ज़मीनी स्तर पर काम करे। क्योंकि कई नेता ऐसे होते हैं जो सिर्फ चुनाव के समय दिखाई देते हैं। इस दौरान स्थानीय मुद्दों पर भी खासी बहस रही, वहीं ग्राउंड पर मौजूद कुछ छात्रों ने देश और जिले के विकास-शिक्षा को लेकर अपनी राय रखी।