न्यू ईयर पर IRCTC का थाईलैंड प्लान..इतने में पड़ेगी 5 दिन की ट्रिप

Life Style TOP स्टोरी Trending बिजनेस
Spread the love

न्यू ईयर नजदीक है ऐसे में यदि आप भी विदेश घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो Thailand आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। क्योंकि अब IRCTC लखनऊ, मुंबई और कोलकाता से थाईलैंड तक के लिए टूर पैकेज को लेकर के आया है। आप इन टूर पैकेज को नए साल में बुक कर सकते हैं। वहीं, Indian Railway Catering And Tourism Cooperation यानी कि IRCTC बजट में थाईलैंड का टूर पैकेज ऑफर कर रहा है।

न्यू ईयर यानी कि साल 2024 में आप घूम सकते हैं Thailand

बेहद सस्ते और कम पैसों में विदेश घूमने का प्लान कर रहे हैं तो Thailand बेस्ट जगह साबित हो सकती है। वहीं, थाइलैंड में वीजा ऑन अराइवल मिलता है, मतलब आपको वीजा पहले से लेकर जाने की जरूरत नहीं होगी। आप जब थाईलैंड के एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे तो वहीं वीजा फीस देनी होगी और आपके पासपोर्ट पर वीजा लग जाएगा।

pic: social media

मिलेंगी ये सर्विसेज

थाईलैंड के तौर पेकेज में होटल, फ्लाइट और खाने पीने का खर्च शामिल होगा। पहले पर्सनल खर्च आपको खुद से उठने होंगें। लेकिन इस टूर में लोकल घूमने के लिए बस फैसिलिटी प्रोवाइड की जाएगी। इस पेकेज में Thailand, Bangkok और Pattaya दिखाया जाएगा। यहां आपको एक लोकल टूर गाइड भी मिलेगा।

pic: social media

मुंबई से थाईलैंड ( Mumbai To Thailand) टूर पेकेज

आईआरसीटीसी मुंबई से भी थाईलैंड टूर पेकेज प्रोवाइड कर रहा है। आईआरसीटीसी की वेबसाइट के मुताबिक मानें तो अगर एक व्यक्ति ट्रैवल करेगा तो उसे 67,300 रूपये देने होंगें। 2 लोग ट्रैवल करेंगे तो हर एक व्यक्ति को 58,900 रूपये देंगे होंगे और 3लोगों के पेकेज लेते हैं तो भी 58,900रुपए लेने होंगे।

pic: social media

लखनऊ से थाईलैंड टूर पेकेज

IRCTC Thailand टूर पेकेज लेकर के आया है। इसमें एक व्यक्ति सफर करेगा तो 67,500, 2 व्यक्ति ट्रैवल करेंगे तो एक व्यक्ति को 57,900 रुपए देंगे होंगें। और तीन लोग ट्रैवल करते हैं तो एक व्यक्ति को 48,700 रुपए देने होंगें। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट https://irctctouridm.com/ पर विजिट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Noida-ग्रेटर नोएडा को दिल्ली जाने की जरुरत नहीं..यहां बनेगा कनॉट प्लेस

pic: social media