सुपरटेक ईकोविलेज-1 के अंदर मंडरा रही है मौत, सच्चाई जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

दिल्ली NCR
Spread the love

खबर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी सुपरटेक ईकोविलेज1 से है। जहां सोसायटी के अंदर ही मौत मंडरा रही है। पहले से ही दिवालियापन का शिकार हो चुके फ्लैट खरीदार एक और मुसीबत की चपेट में है। ये मुसीबत ऐसी वैसी नहीं बल्कि जानलेवा है।

ये भी पढ़ेंलोगों की जान से खिलवाड़ कर रहा है सुपरटेक!  

अब पूरी कहानी समझ लीजिए। दरअसल इकोविलेज-1 के टॉवर D5 और F7 के सामने की जो सड़क है वो एक फुट नीचे दब गई है। जब सुपरटेक के निवासियों ने जब बेसमेंट में जाकर इसकी पड़ताल की तो रूह कंपाने वाली सच्चाई सामने आई।

बेसमेंट एरिया का लेंटर और पिलर पूरी तरह से डैमेज हो गया है। दरार धीरे धीरे चौड़ी होती जा रही है। और उसका मलबा भी गिरना शुरू हो गया है।

जब कुछ लोगों ने इसकी शिकायत सुपरटेक से की तो मैनेजमेंट इसकी लीपापोती में लग गया और मामले को अंडर कंट्रोल बताना शुरू कर दिया। हालांकि दबाव बढ़ने के बाद अधिकारियों की नींद खुली और आनन-फानन में गेट नंबर एक की तरह जाने वाली सड़क को बंद कर दिया गया है। गाड़ियों की आवाजाही भी रोक दी गई है।

यहां रहने वाले निवासी शशि भूषण के मुताबिक सुपरटेक ये बात महीनों से छिपा रहा है। सड़क के नीचे की जमीन पूरी तरह खाली है। उसमें मलबा भरा है। हर सेकेंड गेट नंबर-1 से दर्जनों गाड़ियां गुजरती है।

टावर में सैंकड़ों लोग रह रहे हैं। ऐसे में अगर कोई हादसा होता और सड़क नीचे आ जाती तो सोसायटी में मातम पसरते देर नहीं लगती। बावजूद इसके सुपरटेक मैनेजमेंट कुंभकरण की नींद सो रहा है।

READ: – Supertech, Greater Noida west newsNoida Extension newskhabrimediasupertech limited

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *