चक्रवर्ती राजपूत सम्राट पृथ्वीराज चौहान जी की जयंती पर शत शत नमन

दिल्ली NCR
Spread the love

नोएडा में राजपूत समाज के लोगों ने चक्रवर्ती राजपूत सम्राट पृथ्वीराज चौहान जी की जयंती धूमधाम से मनाई गई। बेहद खास मौके पर राजपूत करणी सेना और समस्त राजपूत संगठन से जुड़े गणमान्य लोगों ने शोभा यात्रा निकाली।

शोभा यात्रा की शुरुआत नोएडा स्टेडियम से होते हुए सेक्टर 62 पर जाकर खत्म हुई। जिसमें दिल्ली-NCR ही नहीं बल्कि, राजस्थान और हरियाणा से सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने भी हिस्सा लिया।

इस शोभायात्रा में नोएडा के विधायक पंकज सिंह, समाजवादी नेता अशोक चौहान, डॉ वीएस चौहान, एनपी सिंह, पूर्व विधायक मदन चौहान, बिक्रम सिंह राणा, एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार राहुल चौहान, ठाकुर सचिन चौहान (टाईगर) प्रदेश सचिव विपिन सिंह सूर्यवंशी, संजीव चौहान, सावन सिंह सोनू,  राजपूत हिम्मत सिंह, रविन्द्र चौहान, जस्सी राजपूत, जेबी सिंह, आंचल राजपूत, बिपिन सिंह और सैकड़ों की संख्या में राजपूत समुदाय के लोगो ने हिस्सा लिया।

विधायक पंकज सिंह ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह गौरव की बात है कि युवाओं को हमारे इतिहास के बारे में जागरूक किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने दोबारा भारी मतों से जीत दिलवाने के लिए प्रदेश की जनता का धन्यवाद भी अदा किया।

शोभायात्रा के दौरान नोएडा में सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त दिखी। रणविजय सिंह ने खुद मोर्चा संभाला और ट्रैफिक कानून व्यवस्था को बरकरार रखने के लिए कई थानों की फोर्स को तैनात किया। जिसकी वजह से शांतिपूर्ण तरीके से शोभायात्रा का समापन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *