Supertech के फ्लैट खरीदारों के लिए बड़ी खुशखबरी

दिल्ली NCR
Spread the love

नोएडा-ग्रेटर नोएडा के बिल्डर सुपरटेक(Supertech) के फ्लैट खरीदारों के लिए एक अच्छी ख़बर है। सुपरटेक प्रबंधन ये दावा किया है कि कंपनी के प्रमोटर्स, विदेशी निवेशक और उनके मध्य के बीच में लगातार बैठक जारी है। पूरी उम्मीद है कि अगले छह से लेकर आठ सप्ताह में कुल 1600 करोड़ रुपए कंपनी को मिलेंगे जिससे बचे हुए 18 प्रोजेक्ट्स में फ्लैट का निर्माण तेजी से शुरू कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Supertech1 के बच्चों का सराहनीय कदम..आप भी देखिए

आपको बता दें SuperTech में विदेशी निवेशकों को सुप्रीम कोर्ट की ओर से हरी झंडी मिलने के बाद कंपनी ने एनसीएलटी में अपना पूरा प्लान दिया था। वहीं कंपनी ने ये दावा भी किया था कि 18 प्रोजेक्ट के पूरे हो जाने से उन्हें 12 हजार 500 करोड़ रुपए मिलेंगे। supertech में सिंगापुर की कंपनी ने 1600 करोड़ के निवेश की सहमति दी है।

ये भी पढ़ें: DPS फरीदाबाद की लापरवाही ने छात्रा की जान ले ली!

आपको बता दें इस योजना पर सुपरटेक के मालिक आरके अरोड़ा ही आईआरपी के साथ में मिलकर काम कर रहे थे, लेकिन 27 जून को ईडी ने मालिक आरके अरोड़ा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इसके बाद से विदेश निवेशकों को लेकर के लोगों में संशय की स्थिति थी।

वहीं कंपनी प्रबंधन ने ये भी दावा किया है कि आगे आने वाले 2 साल में बाकी के बचे हुए सभी प्रोजेक्ट पूरे कर लिए जाएंगे।  और फ्लैट खरीदारों को उनका घर सौंप दिया जाएगा।

ये परियोजना विदेशी निवेश से हो जाएंगी पूरी

इको विलेज 1,2,3,4 सुपरटेक प्रीकास्ट फैक्ट्री, अपकंट्री, ऑमिक्रोन, एमरोल्ड, रोमानो, नॉर्थ आई, सुपरटेक पवेलियन इसके अलावा मेरठ, गुरुग्राम और उत्तराखंड के प्रोजेक्ट।