गौर सिटी के बच्चे की कहानी रोंगटे खड़े कर देगी

दिल्ली NCR
Spread the love

बड़ी ख़बर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी गौर सिटी से आ रही है। जहां मीडिया में काम करने वाले एक पत्रकार के घर रात को फोन आया कि बच्चे को लेकर बाहर मत निकलना, नहीं तो उसकी मौत हो जायेगी।

इस बात को सुनकर पत्रकार का पूरा परिवार परेशान हो गया। पुलिस में शिकायत की तो चौकाने वाली कहानी सामने आई।
आजतक में छपी खबर के मुताबिक, रात आठ बजे मीडिया में काम करने वाले एक व्यक्ति के घर कॉल आई। पत्नी ने फोन उठाया तो एक व्यक्ति ने कहा-अपने बच्चे को लेकर बाहर मत निकलना, वरना उसकी मौत हो जाएगी।
हालांकि जब उन्हें कोई जानकारी नहीं मिल पाई तो उन्होंने पुलिस को फोन कर इसकी शिकायत की। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि कॉल गौर सिटी से की गई थी। और कॉल करने वाले बच्चों की उम्र 10 से 12 साल की है।
पुलिस ने जब कुछ बच्चों से कड़ाई से पूछताछ की तो दो बच्चों ने पूरी कहानी बताई। बच्चों ने बताया कि उन्हें इस तरह फ़ोन करने कर धमकी देने का विचार वेबसीरिज देखकर आया था। उन्होंने बताया कि जब परिवार के सभी लोग जन्मदिन मनाने के लिए गए हुए थे तो दोनों ने घर में अकेले खुद को लॉक कर इस घटना को अंजाम दिया और आवाज बदलकर कॉल किया था। घटना 24 अप्रैल को हुई थी।
इस मामले को लेकर एक्सपर्ट का कहना है कि बच्चे जिस माहौल को अपने आसपास देखते हैं या फिल्मों में देखते हैं, उसका उनपर अधिक प्रभाव पड़ता है। ऐसे में हमें बच्चों पर अधिक ध्यान देना चाहिए। उनके व्यवहार पर पैनी नजर रखनी चाहिए