एक्सटेंशन की इस सोसायटी में हनुमान चालीसा..बिल्डर की सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना

दिल्ली NCR
Spread the love

बड़ी ख़बर ग्रेटर नोएडा वेस्ट से सामने आ रही है। जहां अपनी मांगों को लेकर सुपरटेक इकोविलेज-1 के निवासियों का प्रदर्शन लगातार चौथे दिन भी जारी है। बिल्डर को सद्बुद्धि आए इसके लिए लोगों ने हनुमान चालीसा का भी पाठ किया है। हद तो तब हो गई जब बिल्डर की तरफ से प्रदर्शनकारी निवासियों को हटाने के लिए धऱना स्थल की बिजली काटने की भी कोशिश की गई। लेकिन लोगों के विरोध की वजह से वो ऐसा कर नहीं सके।

निवासियों का आरोप है कि आए दिन बिल्डर और निवासियों के बीच किसी न किसी बात को लेकर ठन जाती है…सुपरटेक के निवासियों का ये भी आरोप है कि यहां 5 हज़ार परिवार रह रहे हैं, लेकिन कभी बिजली को लेकर, तो कभी खराब निर्माण के कारण इमारतों के धंसने के कारण लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। खासकर गर्मी में लोगों को ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ख़बरों के मुताबिक बिल्डर ने बिजली 900 किलो वॉट लिया हुआ है, लेकिन लोग उस हिसाब से ज्यादा हैं. ऐसे में बिजली की समस्या होती रहती है.

वोल्टेज लगातार कम होना, लाइट कटने की दिक्कत होती रहती है. ऐसे में यहां गर्मी में रहना कठिन होता है. आरोप ये भी है कि इंफ्रास्ट्रक्चर कमजोर होने की वजह से पावर सप्लाई ठीक से नहीं हो पा रही है। निवासियों का साफ कहना है कि अगर मैनेजमेंट ने उनकी बातों पर गौर नहीं किया तो आंदोलन और भी बड़ा रूप ले सकता है।

READ: Supertech Residents, Protest, Supertech Limited, khabrimedia, Latest Greater Noida News