Ujjain

Ujjain की बेटी बनी Miss India..बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

Trending मध्यप्रदेश
Spread the love

Ujjain की बेटी बनी ने फेमिना मिस इंडिया 2024 का ताज अपने नाम किया है।

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन की निकिता पोरवाल (Nikita Porwal) ने फेमिना मिस इंडिया 2024 (Femina Miss India 2024) का ताज अपने नाम किया है। निकिता मॉडल होने के साथ-साथ आर्टिस्ट भी हैं। उनका पहला प्यार थिएटर है। एक्टिंग में रूचि रखने वाली निकिता साल 2026 में मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट (Miss World Contest) में इंडिया को रिप्रेजेंट करेंगी। साल 2022 की श्री रामलीला में उन्होंने मां सीता का किरदार निभाया था। इसके अलावा वो 60 प्ले में परफॉर्म कर चुकी हैं। बता दें कि देश की 29 सुंदरियों में से निकिता पोरवाल को मिस इंडिया (Miss India) चुना गया। पढ़िए पूरी खबर…
ये भी पढ़ेः McDonald: मैकडॉनल्ड का बर्गर खाने वाले..जल्दी से ये ख़बर पढ़ लीजिए

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

निकिता पोरवाल (Nikita Porwal) ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘ये सिर्फ मेरा सपना नहीं है, बल्कि मेरी खुशनसीबी भी है कि मुझे ये ताज मिला… मेरी कड़ी मेहनत और मेरे माता-पिता की कड़ी मेहनत इस सपने के पीछे रही है। मैं उज्जैन से हूं और यहां से आज तक कोई मिस इंडिया नहीं चुनी गई। यहां गाइड करने के लिए कोई नहीं है। लेकिन, जब आप एक बार ठान लेते हैं, तो भगवान भी आपके लिए रास्ते बनाता है’।

Pic Social Media

60 साल से उज्जैन से कोई नहीं बनीं फेमिना मिस इंडिया

निकिता ने कहा कि ‘मैं चाहती थी कि मध्य प्रदेश की कोई लड़की फेमिना मिस इंडिया (Femina Miss India) में आए। बीते 60 साल से इस राज्य को कोई नहीं आया। ये पहली बार है कि उज्जैन से किसी ने मिस इंडिया फेमिना में हिस्सा लिया। निकिता की इंस्पिरेशन ऐश्वर्या राय हैं।’

उन्होंने कहा कि किसी चीज तो शिद्दत से चाहो तो कायनात उसे मिलाने में एक हो जाती है। कायनात तो मैंने देखी नहीं। लेकिन ये जाना कि एक मां उसके लिए दुनिया से लड़ जाती है। मैं अपनी मम्मी की वजह से यहां खड़ी हूं। पूरी उज्जैन की जनता का मुझे सपोर्ट है।

Pic Social Media

एक्टर रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं निकिता

निकिता (Nikita) ने बताया उन्होंने रंगमंच की दुनिया से अपने सफर की शुरुआत की थी। इसलिए उनकी ये जर्नी एक्टिंग तक जाएगी। उन्हें कैमरा पर बहुत काम करना है। वो कहती हैं- अभी मुझे मिस वर्ल्ड का खिताब चाहिए। फिर मुझे बहुत सारी फिल्में करनी हैं। बहुत सारा लिखना है। बहुत से लोगों ने मुझमें पोटेंशियल देखना शुरू किया है। 7 साल मैंने थियेटर में दिए हैं। निकिता ने बताया वो एक्टर रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं। उनके फेवरेट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं।

ये भी पढ़ेः Star Health: क्या आपने तो नहीं लिया है स्टार हेल्थ इन्श्योरेंस?

Pic Social Media

इस साल अगस्त में निकिता को फेमिना मिस इंडिया (Femina Miss India) मध्य प्रदेश का खिताब भी मिला। मिस इंडिया निकिता पोरवाल ने ग्रेजुएशन तक पढ़ाई की है। उन्हें ड्रामा, पेंटिंग, लेखन और फिल्में देखने का शौक है। ड्रामा के प्रति निकिता की रुचि इतनी है कि उन्होंने नेशनल ही नहीं, इंटरनेशनल स्तर पर भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। निकिता रामलीला में माता सीता और श्रीकृष्ण लीला में राधा का किरदार भी निभा चुकी हैं।