Greater Noida

Greater Noida: सुरक्षा व्यवस्था चूक मामला, सुरक्षा को लेकर इस सोसाइटी में हुई अहम बैठक

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट कि सोसाइटी महागुन मंत्रा एक (Mahagun Mantra One) में मेंटेनेंस व सुरक्षा को लेकर लोगों में नाराजगी है। सुरक्षा व्यवस्था में चूक को लेकर एक महीने पूर्व निवासियों ने महागुन बिल्डर (Mahagun Builder) के प्रधान कार्यालय का घेराव भी किया था। लोगों का कहना है कि सोसाइटी में खड़ी बाइक रात्रि दस बजे के आस पास गायब हो गई काफी खोज बीन करने के बाद भी उसका पता नहीं चला किन्तु अगले दिन बाइक सोसाइटी में ही मिल गई सीसी टीवी देख कर पता चला कि कोई अन्य निवासी धोखे से बाइक ले कर चला गया था।

ये भी पढ़ेंः Noida News: नोएडा के Cambridge School की प्रिंसिपल-हेड मिस्ट्रेस पर गाज

दूसरी घटना में कुछ दिन पूर्व अज्ञात महिला लोगों के घरों में जबरन घुसने का प्रयास किया किन्तु सुरक्षा को धता बता कर वह भागने में सफल रही । फ्लैटों में काम कर रहे मजदूर व कार्पेंटर देर रात तक काम करते हैं व निर्माणाधीन फ्लैट में रुक भी जाते हैं निवासियों के सूचना के बाद भी न तो मेंटेनेंस अधिकारी और ना ही सुरक्षा अधिकारी ध्यान देते हैं । ग़ुस्साए लोगो का कहना है कि पैसे मेंटेनेंस इस लिये दे रहे थे कि व्यवस्था चाकचौबंद मिलेगी परन्तु दिन प्रतिदिन स्थित बद से बत्तर होती जा रही । निवासियों ने चेतावनी देते हुये बताया कि एक सप्ताह के अन्दर व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो वे SFX सुरक्षा एजेंसी को बदलने के लिए महागुन प्रधान कार्यालय पर प्रदर्शन करेंगें।

ये भी पढ़ेंः Metro में सफर करने वालों के लिए बड़ी और जरूरी खबर
बैठक में विकास कुमार सिंह, राजेश गुप्ता, करण कपूर, नितिन चुंग, निलेश, गौतम राय, प्रसन्न जीत, अभिजीत, सुनील गुप्ता , गौतम राय आदि प्रमुख रूप से उपास्थि रहे ।