Nayab Saini: Evil should end from the society, said on Vijayadashami - Nayab Singh

Nayab Saini: समाज से बुराई का हो अंत, विजयदशमी पर बोले- नायब सिंह

राजनीति हरियाणा
Spread the love

Nayab Saini: बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व रावण (Ravan) दहन  के साथ दशहरा (Dussehra) पर्व का समापन हो गया। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा (Haryana) समेत कई राज्यों विजयदशमी (Vijayadashami) का पर्व बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। हरियाणा के पंचकूला में सबसे ऊंचे 151 फीट के रावण दहन कार्यक्रम में प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री (Chief Minister) की शपथ ग्रहण करने वाले नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) भी पहुंचे।

बता दें कि जिस गाउंड में लंकापति रावण का दहन किया गया है। उसी गाउंड पर 17 अक्टूबर (17 October) को नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) बतौर मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण करेंगे। नायब सिंह सैनी हरियाणा में दूसरी बार मुख्यमंत्री (Chief Minister) का पद संभालेंगे। उनके शपथ ग्रहण समारोह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) समेत कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।

17 अक्टूबर को होगा शपथ ग्रहण समारोह


विजयदशमी (Vijayadashami) कार्यक्रम में पहुंचे नायब सिंह सैनी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘हरियाणा की जनता में उत्साह है, क्योंकि भाजपा (BJP) लगातार तीसरी बार सत्ता में आई है। 17 अक्टूबर को शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) और पार्टी नेतृत्व आएंगे।

हरियाणा के लोगों को हमने आमंत्रित किया है। पंचकूला (Panchkula) में भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे। उससे पहले पर्यवेक्षक आएंगे और विधायकों के साथ मिलकर तय करेंगे कि विधायक दल का नेता कौन होगा। किसको हमारे विधायक दल का नेता चुनेंगे और उनके बाद 17 अक्टूबर को शपथ ग्रहण समारोह होगा। जिसमें मुख्यमंत्री के साथ ही कैबिनेट के मंत्री भी शपथ लेंगे।

ये भी पढ़ेंः Nayab Saini: 15 अक्टूबर को नहीं… इस दिन ‘सैनी’ लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ!