Greater Noida West

Greater Noida West: इस पॉश सोसायटी की लिफ्ट में फंसे बच्चे

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट नोएडा
Spread the love

Greater Noida की इस पॉश सोसाइटी में लगभग 30 मिनट तक लिफ्ट में कैद रहे, जिससे उनकी हालत काफी खराब हो गई।

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा की इस पॉश सोसाइटी (Posh Society) में शुक्रवार को एक घटना घटी, जिसमें सोसाइटी के रखरखाव और सुरक्षा व्यवस्था (Security System) पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए। बता दें कि दोपहर लगभग 12 बजे सोसाइटी के C-1 टावर में 6 बच्चियों समेत कुल 9 लोग लिफ्ट (Elevator) में फंस गए। इस दौरान वे लगभग 30 मिनट तक लिफ्ट में कैद रहे, जिससे उनकी हालत काफी खराब हो गई। पढ़िए पूरी खबर…
ये भी पढ़ेः Greater Noida West: Gaur City में Flat लेने वाले.. ख़बर जरूर पढ़िए

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा की आम्रपाली गोल्फ होम्स सोसाइटी (Amrapali Golf Homes Society) में घटना उस समय हुई जब कन्या पूजन के बाद 6 बच्चियां और उनके 3 पेरेंट्स ऊपर जाने के लिए लिफ्ट में सवार हुए। लेकिन जैसे ही लिफ्ट थोड़ा ऊपर गई, वह अचानक रुक गई और उसका दरवाजा नहीं खुला। इस दौरान C-1 टावर के फ्लैट नंबर 1205 A के निवासी अश्वनी, जो लिफ्ट का इंतजार कर रहे थे, ने बच्चियों के चिल्लाने की आवाज सुनी।

सोसाइटी के निवासियों (Residents) का आरोप है कि जब लिफ्ट (Lift) में फंसे लोगों ने सिक्योरिटी अलार्म (Security Alarm) बजाया, तो कोई भी सुरक्षाकर्मी मदद के लिए नहीं आया। यह अलार्म टावर के बेसमेंट में गार्ड रूम में बजता है, लेकिन वहां कोई मौजूद नहीं था। यह घटना सोसायटी के मेंटेनेंस और AOA प्रबंधन की गंभीर लापरवाही को दर्शाती है।

Pic Social Media

ये भी पढ़ेः Noida: महिला डॉक्टर से लाखों की ठगी..ऐसे पकड़ा गया आरोपी

सोसाइटी (Society) के एक निवासी द्वारा मेंटेनेंस टीम को सूचित किए जाने के बाद ही मदद पहुंची। मेंटेनेंस कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर फंसे हुए लोगों को लिफ्ट से बाहर निकाला।