Greater Noida West

Greater Noida West: Chain स्नैचिंग का Live वीडियो देख लीजिए

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Greater Noida West: Chain स्नैचिंग का हैरान कर देने वाला वीडियो देखिए

Greater Noida West: नोएडा-ग्रेटर नोएडा में चोरों का आतंक इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है। कभी चोर घर और फ्लैट को निशाना बनाते हैं तो कभी स्नैचिंग (Snatching) करते हैं। बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हैं। ताजा मामला सामने आया है राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला से लूट की कोशिश (Greater Noida Chain Snatching) की गई है।

ये भी पढ़ेंः Amity University: एमिटी यूनिवर्सिटी में आख़िर चल क्या रहा है? देखिए वीडियो

चेन लूट की कोशिश हुई नाकाम

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी वेगा सोसाइटी (Galaxy Vega Society) के बाहर बाइक सवारों ने महिला से चेन छीनने की कोशिश की। लेकिन महिला ने अपनी दलेरी से बदमाशों के मंसूबे नाकाम कर दिए और लूट से खुद को बचा लिया।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर जा रहे युवकों ने महिला से चेन छीनने की कोशिश की। लेकिन महिला ने बदमाश का हाथ पकड़ लिया और चेन टूटकर नीचे गिर गई। तभी आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बदमाशों को वहां से भागना पड़ा। चेन टूटकर जमीन पर गिरने के कारण बदमाश उसे लूटकर रफूचक्कर नहीं हो पाए।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida West: सड़कों से गढ्ढे ग़ायब होंगे..जाम की समस्या भी होगी खत्म

पुलिस कर रही है जांच

चेन छीनने की कोशिश की ये घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं इस घटना की सूचना बिसरख थाने दी गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और दूसरे इंटेलिजेंस के माध्यम से आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही हैं। जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।