Republic Tv

Republic Tv की महिला एंकर के साथ क्या अनहोनी हुई..पढ़िए ख़बर

TV दिल्ली NCR
Spread the love

Republic Tv की महिला एंकर के साथ जो हुआ सुनकर हो जाएंगे हैरान

Republic Tv: रिपब्लिक टीवी की महिला एंकर से जुड़ी बड़ी और हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि फ्लाइट का महंगा किराया होने के बाद भी एयरलाइंस (Airlines) वाले आपकी जान से कैसे खिलवाड़ कर रहे है, इस बात की ताजा भुक्तभोगी रिपब्लिक नेटवर्क (Republic Network) की महिला पत्रकार सुयेशा सावंत (Journalist Suyesha Sawant) बनी हैं। बता दें कि रिपब्लिक टीवी की महिला एंकर सावंत, एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली-न्यूयॉर्क (Delhi-New York) की यात्रा कर रही थीं। सुयेशा सावंत ने एयर इंडिया, नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) और नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू को टैग करते हुए उड़ान के दौरान परोसे गए खाने का एक वीडियो और फोटो भी शेयर की हैं।

ये भी पढ़ेंः Metro Card: अब से मोबाइल पर मेट्रो कार्ड..लाइन में लगने का झंझट ही ख़त्म

सोशल मीडिया एक्स पर अपनी पोस्ट में महिला पत्रकार ने लिखा कि दिल्ली से न्यूयॉर्क जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में मुझे परोसे गए ऑमलेट में एक कॉकरोच मिला। जब हमें यह मिला तो मेरे दो साल के बच्चे ने इसका आधे से ज्यादा हिस्सा मेरे साथ खत्म कर दिया था। और वह खाना खाने से बीमार हो गया। हालांकि इसे लेकर एयर इंडिया ने सफाई भी दी लेकिन महिला एंकर को आधा कॉकरोच खिलाने के बाद।

एयर इंडिया ने क्या कहा

सुयेशा सावंत द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर एयर इंडिया ने रिप्लाई किया है कि डियर सावंत, आपके अनुभव के बारे में सुनकर दुख हुआ। प्लीज अपनी बुकिंग डिटेल डीएम के माध्यम से शेयर करें जिससे हम आपकी तुरंत मदद कर सकें।

ये भी पढे़ः Second Hand Car: सेकंड हैंड कार ख़रीदने जा रहें हैं तो ये ख़बर ज़रूर पढ़ लें

Pic Social media

एयर इंडिया (Air India) के प्रवक्ता के मुताबिक हम उक्त मामले में ग्राहक के अनुभव को सुनकर चिंतित हैं और आगे की जांच के लिए इसे भोजन सप्लाई करने वाली कंपनी के सामने उठाया है। आपको बता दें कि यह पूरा माला 17 सितंबर को फ्लाइट संख्या एआई-101 पर हुई, जिसके बाद एयरलाइन को तत्काल कार्रवाई करनी पड़ी।

पहले भी हो चुके हैं ऐसे मामले

एक न्यूज वेबसाइट में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक 10 सितंबर को एक प्राइवेट इंवेस्टमेंट कंपनी के सीईओ अनिप पटेल ने 15 घंटे की फ्लाइट के दौरान एयर इंडिया की बिजनेस क्लास सेवा को बुरा-भला कहा था। जिस यात्रा के लिए उन्होंने 6,300 डालर की रकम टिकट पर खर्च किया वह सफर काफी खराब था। पटेल ने फ्लाइट में गंदगी, खाने का मेनू और मात्रा में कटौती समेत टूटे फर्नीचर को लेकर शिकायत की थी।