Yog

Yog के लिए जागरूकता अभियान..देखिए तस्वीरें

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट
Spread the love

भारतीय योग संस्थान योग के प्रचार एवं प्रसार के लिए हर वर्ष 2 अक्टूबर को योग दिवस के रूप में मनाता है इस बार यह समारोह छत्रसाल स्टेडियम, दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है जिसमें दिल्ली तथा एनसीआर से साधक साधिकाएं भाग लेते है, इस समारोह में अधिक से अधिक साधक साधिकाएं एवं जन साधारण भाग लें तथा योग के प्रति जागरूक हों इस उद्देश्य से आज पंचशील हाईनिश व स्टेलर वन सोसायटी में प्रभात फेरी निकाली गई।
ये भी पढ़ेः Flat ख़रीदारों के हित में यमुना प्राधिकरण का बड़ा फ़ैसला

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

जिसमें पंचशील हाईनिश तथा स्टेलर वन- सोसायटी, सेक्टर – 1 ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सभी योग साधक/साधिकाओं ने भाग लिया। दोनो सोसाइटी के निवासियों को ‘करो योग रहो निरोग’, योगम शरणम गच्छामि जैसे नारों के माध्यम से योग के प्रति जागरूक और प्रेरित किया। प्रभात फेरी के दौरान पतंजलि योग संस्थान के साधकों ने भी भारतीय योग संस्थान के इस ईश्वरीय कार्य की सराहना की और प्रभात फेरी में शामिल शिक्षक/शिक्षिकाओं तथा साधकों को उत्साहित किया।

ये भी पढ़ेः UP Rera ने फ्लैट ख़रीदारों को बड़ी राहत दे दी

इस अवसर पर भारतीय योग संस्थान के अधिकारी, केंद्र प्रमुख और योग शिक्षक व शिक्षिकाओं की विशेष उपस्थिति रही। पुष्पा जी {केंद्र प्रमुख} व रोहतास सिंह जी ने आगामी योग दिवस की तैयारियों के संबंध में विस्तृत जानकारी दी व प्रभात फेरी में भाग लेने वाले सभी साधकों का आभार व्यक्त किया।