Haryana

Haryana Election: भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है…Hooda का दावा

Haryana Congress चुनाव 2024 राजनीति
Spread the love

Haryana विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दावा किया है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है।

Haryana Election: हरियाणा की गढ़ी सांपला-किलोई सीट (Garhi Sampla-Kiloi Seat) हाई प्रोफाइल होने के साथ-साथ कांग्रेस उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) का गढ़ भी माना जाता है। यहां लंबे वक्त से हुड्डा परिवार का दबदबा रहा है। ये विधानसभा सीट रोहतक लोकसभा क्षेत्र में आती है। रोहतक से इस वक्त भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) बड़ी मार्जिन से विजयी होकर सांसद बने हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही यहां से वर्तमान विधायक भी हैं। वे यहां से लगातार 5 बार से विधायक चुने जा रहे हैं। इस बार उनका ये छठवां चुनाव है। नेता हुड्डा ने दावा किया है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है।
ये भी पढ़ेः Haryana Election: कुमारी सैलजा की नाराजगी दूर, राहुल गांधी दखल के बाद खरगे ने सुलझाया विवाद

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

कांग्रेस उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) ने कहा कि “जबरदस्त जन-समर्थन मिल रहा है और लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार कांग्रेस की सरकार आएगी। भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है।”

बीजेपी सांसद कंगना रनौत के बयान पर उन्होंने कहा, “यह उनकी मानसिकता दिखाता है। किसानों ने एक साल तक अपनी शहीदी देकर उन काले कानूनों को वापस करवाया था।”

ये भी पढ़ेः चुनावी रैलियों में स्कूल-कॉलेजों के मैदान का नहीं होगा इस्तेमाल: मुख्य निर्वाचन अधिकारी

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने क्या कहा?

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (Pawan Khera) ने कहा कि ‘किसानों के आंदोलन में यहां के किसानों ने बहुत मजबूती से काम किया। केंद्र सरकार को घुटने टेकने पड़े लेकिन फिर वही केंद्र सरकार साजिश रच रही है किसानों के काले कानूनों को वापस लाने की।

यह बात कल उन्हीं की सांसद ने खुलकर की है… यहां का किसान इस तरह के साजिशों को कामयाब नहीं होने देगा। पहलवान के साथ धोखा हुआ, किसान के साथ धोखा हुआ, जवान के साथ धोखा हुआ और इस धोखे का बदला लेने के लिए पूरा हरियाणा अब एकजुट हो गया है। कांग्रेस पार्टी को बहुमत से जिताया जा रहा है और हमारी सरकार बनने जा रही है।’