No entry of bachelors in this society of Greater Noida...read full news

Greater Noida की इस सोसायटी में बैचलर्स की No Entry…पढ़िए पूरी खबर

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली दिल्ली NCR
Spread the love

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा की पूर्वांचल हाइट्स सोसायटी (Purvanchal Heights Society) से एक चौंकाने वाला मामला सामने है। यहां पर कुंवारे लड़कों की एंट्री पर रोक लगा दी गई है। इतना ही नहीं, इस सोसायटी में कुंवारे लड़कों को फ्लैट भी नहीं दिया जाएगा, साथ ही जो पहले से रह रहे हैं उन्हें भी फ्लैट (Flat)छोड़कर जाना होगा। इस सोसायटी रहने वालों वालों का कहना है कि अगर किसी कुंवारे लड़के ने हंगामा किया या उपद्रव फैलाने की कोशिश की, तो इसकी शिकायत पुलिस से की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः Delhi-NCR सावधान! मौसम विभाग ने जारी किया ख़तरनाक अलर्ट

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के जीटा-1 (Zeta-1) स्थित पूर्वांचल हाइट्स सोसायटी (Purvanchal Heights Society) के निवासियों ने सुरक्षा का हवाला देते हुए कुंवारे लड़कों की एंट्री (Entry) पर रोक लगा दी गई है। पूर्वांचल हाइट्स एसोसिएशन ऑफ फ्लैट अपार्टमेंट ओनर्स के सदस्य सचिन सक्सेना (Sachin Saxena) ने बताया कि पिछले कुछ समय में सोसायटी में कुछ कुंवारे लड़कों की वजह से काफी उपद्रव हो रहा था। जिसकी वजह से सोसायटी की शांति भंग हो रही थी। पूर्वांचल हाइट्स सोसायटी एक रिहायशी सोसायटी है, इसलिए परेशानियों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है कि यहां कुंवारों को फ्लैट नहीं दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida: परी चौक पर जाम में फंसे CM योगी..जानिए फिर क्या हुआ?

हालांकि, उनका यह भी कहा कि सोसायटी के लोग और नीतियां कुंवारे लड़कों के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि यह एक ऐसी सोसायटी है। जहां लोग अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोसायटी में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी की सुरक्षा का ख्याल रखा जाता है। उन्होंने कहा कि सोसायटी में किसी को भी इस नियम से कोई दिक्कत नहीं है।