Noida

Noida में डिलीवरी देने आया युवक..डिलीवरी के बदले ले गया…

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Noida: डिलीवरी बॉय का हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल

Noida News: नोएडा से एक बड़ी और हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि नोएडा सेक्टर-73 में डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) ने एक फ्लैट के बाहर रखे जूते चोरी कर लिए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) में रिकार्ड हो गई और अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
ये भी पढ़ेंः Ghaziabad में बनेगा AIIMS का सेटेलाइट सेंटर, CM Yogi का ऐलान 

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

वायरल हो गया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुए 19 सेकंड के इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कंपनी की वर्दी पहने डिलीवरी बॉय किसी फ्लैट में सामान देने के बाद नीचे आ रहा था। उसने एक फ्लैट के बाहर बेंच पर रखे जूते देखा और उन्हें उठा लिया, जांचा और फिर अपने बैग में रख लिया। यह पूरी घटना फ्लैट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई।

ये भी पढ़ेंः Private Car को टैक्सी की तरह इस्तेमाल करने वाले..ख़बर ज़रूर पढ़ें

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से तूफान ला दिया है। कुछ लोग पुलिस को टैग करके कार्रवाई करने की मांग करने लगे हैं, तो वहीं कुछ लोग डिलीवरी बॉय की संभावित मजबूरी की भी बात कर रहे हैं। सोसाइटी के निवासियों में इस घटना को लेकर गुस्सा है और वे डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं। यह नोएडा में डिलीवरी बॉय द्वारा चोरी का पहला केस नहीं है। इससे पहले भी ऐसी कई मामले हो चुके हैं। इस घटना ने फिर से सुरक्षा के मुद्दे को उठा दिया है।