Punjab

Punjab: राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया का ‘एट होम’ रिसेप्शन..साथ दिखे CM Maan और हरियाणा CM सैनी

पंजाब
Spread the love

Punjab के राज्यपाल एवं केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के प्रशासक गुलाब चंद कटारिया ने‘एट होम’ रिसेप्शन का आयोजन किया।

Punjab: पंजाब के राज्यपाल एवं केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के प्रशासक गुलाब चंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) ने भारत के स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर पंजाब राजभवन, चंडीगढ़ के लॉन में विशिष्ट आमंत्रितों के लिए वार्षिक ‘एट होम’ रिसेप्शन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत शाम 5 बजे राज्यपाल के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के साथ हुई। वहीं पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Maan) और हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी (CM Naib Singh Saini) साथ दिखे।
ये भी पढ़ेः CM Maan ने 14 अत्याधुनिक ग्रामीण पुस्तकालय जनता को समर्पित किए

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

राज्यपाल का पुलिस बैंड द्वारा राष्ट्रगान के साथ औपचारिक स्वागत किया गया। स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर पंजाब राजभवन में अलग-अलग क्षेत्रों से आमंत्रित अतिथि एकत्रित हुए, जिसे भव्य रूप से सजाया गया था। राज्यपाल ने उपस्थित अतिथियों का अभिवादन किया तथा उनके साथ शुभकामनाओं का आदान-प्रदान किया।

चंडीगढ़ के पंजाब राजभवन (Punjab Raj Bhawan) में आयोजित एट होम रिसेप्शन में उत्तर क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र (NZCC) के कलाकारों द्वारा एक सुंदर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। उत्तर क्षेत्र के कलाकारों को बढ़ावा देने की इस पहल को दर्शकों ने खूब सराहा। रिसेप्शन की एक और खासियत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं की मौजूदगी भी रही।

ये भी पढ़ेः वित्त मंत्री Harpal Singh Cheema ने पटियाला में फहराया तिरंगा..देशवासियों को दी बधाई

एट होम समारोह में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पंजाब विधानसभा के अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवान, राज्यसभा सांसद सतनाम सिंह संधू, अमृतसर के सांसद गुरजीत सिंह औजला, पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस, अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल सत्य पाल जैन, पंजाब के मुख्य सचिव अनुराग वर्मा, हरियाणा के मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद, पंजाब के मुख्यमंत्री के एसीएस वीके सिंह, पंजाब के राज्यपाल के अतिरिक्त मुख्य सचिव के शिव प्रसाद, यूटी के सलाहकार राजीव वर्मा, पंजाब के डीजीपी गौरव यादव, यूटी के डीजीपी सुरेंद्र यादव, हरियाणा के डीजीपी शत्रुजीत कपूर, भारत सरकार, पूर्व सांसद किरण खेर, सशस्त्र बलों के अधिकारी, कुलपति, अलग-अलग बोर्डों और निगमों के अध्यक्ष, डॉक्टर, पत्रकार, उद्योगपति, पंजाब और चंडीगढ़ के नागरिक और पुलिस प्रशासन के अधिकारी और अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे।