Noida

Noida: आर्किटेक्ट लड़की का दर्द भरा वीडियो..देखिएगा जरूर

दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Noida की आर्किटेक्ट लड़की ने शेयर किया अपना दर्दभरा वीडियो

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि नोएडा सेक्टर-48 में घर के बाहर बारिश में नहाने निकली आर्किटेक्ट (Architect) से एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ की। घटनास्थल के पास में पार्क भी है। सेक्टर-49 (Sector-49) पुलिस द्वारा सुनवाई न करने पर पीड़िता ने एक वीडियो सोशल मीडिय पर वीडियो अपलोड कर अपना दर्द बयां किया। इसके बाद पुलिस भी हरकत में आई और पीड़िता से लिखित शिकायत लेकर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।
ये भी पढ़ेंः Jaypee Group के फ्लैट खरीदारों अब टेंशन फ्री हो जाइए

पुलिस के अनुसार युवती मूलरूप से पश्चिम बंगाल की हैं। नोएडा सेक्टर-48 (Noida Sector-48) में किराये के घर में रहती है। युवती नोएडा में ही एक कंपनी में बतौर आर्किटेक्ट के रूप में काम करती है। शनिवार को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर एक वीडियो शेयर हुआ। एक मिनट 27 सेकेंड के इस वीडियो में युवती ने एक अज्ञात व्यक्ति पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। पीड़िता ने वीडियो में कहा कि उसे बारिश में भीगना काफी पसंद है। 31 जुलाई की शाम बारिश में भीगने के लिए घर से बाहर निकली थी। घर के पास में ही एक पार्क है।

ये भी पढे़ंः Digital Arrest: नोएडा में महिला को डिजिटल अरेस्ट कर ठगे 6 लाख

घर के बाहर ही एक व्यक्ति आया और उसने गलत तरीके से छुआ। इसका विरोध करने पर आरोपी धक्का देकर भाग निकला। तभी वहां से दो महिलाएं भी जा रही थीं। उन्होंने इस घटना को देखा, लेकिन पीड़िता न तो आरोपी को जानती है और न ही उन महिलाओं को पहचानती है। पीड़िता ने आगे आरोप लगाया है कि इस मामले में उसने पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। इसके कारण लोगों को अलर्ट करने के लिए अपनी आपबीती सुनाते हुए महिला ने वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। वीडियो शेयर होने के कुछ ही घंटे बाद वीडियो को इंस्टाग्राम से डिलीट भी कर दिया, लेकिन तब तक वीडियो तेजी से वायरल हो चुका था।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

कैमरों के संचालन पर सवाल उठाए

पीड़िता ने सेक्टर में लगे सीसीटीवी कैमरों (CCTV Cameras) के संचालन पर भी कई सवाल उठाए। पीड़िता का आरोप है कि घटना के बाद जब उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने की कोशिश की तो पता चला कि कई कैमरे काम ही नहीं कर रहे। जो काम कर रहे हैं, उनकी फुटेज देखने के लिए उनके पास एक्सिस है ही नहीं।

लाइट कटने की वजह से बंद हुए कैमरे

सेक्टर-48 के बीसीडी ब्लॉक के अध्यक्ष पवन गोयल ने कहा कि जिस सड़क का मामला बताया जा रहा है, उस पर सभी कैमरे पूरी तरीके से काम कर रहे हैं। तेज बारिश के कारण से बिजली गुल हो गई थी। इसके कारण से कैमरा भी बंद हो गए थे। प्रकरण की कुछ फुटेज कैमरे में कैद हैं, जो अस्पष्ट हैं।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस

इस घटना को लेकर डीसीपी रामबदन सिंह ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आशंका है कि छेड़छाड़ करने वाला आरोपी पीड़िता का परिचित है। घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया जा रहा है। सोशल मीडिया से लेकर अन्य सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

इंस्टाग्राम पर 64 हजार से ज्यादा फॉलोअर

पीड़िता सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय है। इंस्टाग्राम पर बने पीड़िता के अकाउंट पर 64 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर हैं। 550 से ज्यादा पोस्ट हैं। पीड़िता भी 344 लोगों को फॉलो करती है। बड़ी संख्या में लोग अपलोड किए गए वीडियो और फोटो देखते हैं।