Big setback to Akali Dal before Jalandhar West by-election

जालंधर पश्चिम उपचुनाव से पहले अकाली दल को बड़ा झटका.. सीनियर अकाली नेता AAP में शामिल

चुनाव 2024 पंजाब राजनीति
Spread the love

Jalandhar By-Election: जालंधर पश्चिम उपचुनाव से पहले अकाली दल को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि वरिष्ठ अकाली नेता गुरचरण सिंह परमार (Gurcharan Singh Parmar) अकाली दल को अलविदा कहकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल हो गए हैं। डॉ. गुरचरण सिंह परमार को आम आदमी पार्टी में सीएम भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर (Dr. Gurpreet Kaur) ने शामिल करवाया।
ये भी पढ़ेः पंजाब सरकार को जून महीने में ज़मीन- जायदाद की रजिस्ट्रियों से रिकॉर्ड आमदनी: जिम्पा

Pic Social Media

आपको बता दें कि वरिष्ठ अकाली नेता गुरचरण सिंह परमार (Gurcharan Singh Parmar) अकाली दल को अलविदा कहकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल हो गए हैं। डॉ. गुरप्रीत कौर उनके आवास पर पहुंचीं और पारिवारिक मैंबरों से मुलाकात की जिसमें परमार की पत्नी रमनजीत कौर और बेटा गुरकरन सिंह भी शामिल थे।

डॉ. गुरप्रीत कौर (Dr. Gurpreet Kaur) ने पूरे परिवार का ‘आम आदमी पार्टी’ में स्वागत करते हुए कहा कि इससे पार्टी को ताकत मिली है और जालंधर पश्चिम उपचुनाव में पार्टी और मजबूत होकर उभरेगी। गुरचरण सिंह परमार ने 2002 में अकाली दल के टिकट पर आदमपुर से चुनाव लड़ा था। वह पिछले 35 साल से अकाली दल में थे। 1984 में धर्मयुद्ध मोर्चा के दौरान उन्हें जेल हुई थी। वह ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट्स फेडरेशन से भी जुड़े रहे हैं।

ये भी पढ़ेः Punjab: मैं लोगों की सेवा के लिए राजनीति में आया हूं: CM मान

डॉ. गुरचरण सिंह (Gurcharan Singh Parmar) परमार ने कहा कि वह सीएम भगवंत मान द्वारा लोगों के कल्याण के लिए उठाए गए कदमों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह जालंधर पश्चिम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरा प्रयास करेंगे।