State Bank without written exam

SBI Vacancy: स्टेट बैंक में बिना लिखित परीक्षा ऑफिसर बनने का मौका..69000 है सैलरी

Trending बिजनेस
Spread the love

SBI Vacancy: भारतीय स्टेट बैंक में बिना लिखित परीक्षा के नौकरी पाने का मौका है। एसबीआई (SBI) ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के अंतर्गत ट्रेड फाइनेंस ऑफिसर (Trade Finance Officer) के पद पर भर्ती निकाली है। इसके अनुसार ट्रेड फाइनेंस ऑफिसर के 150 रिक्त पदों पर भर्ती होगी। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Application) 7 जून से शुरू हो चुका है। आवेदन की अंतिम तिथि 27 जून है। इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई की वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। जानिए पूरा प्रोसेस…
ये भी पढ़ेः घर बैठे शुरू करें बिजनेस, हर महीने होगी ₹30000-50000 रुपए तक की कमाई

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp चैनल को फौलो करें।

SBI Vacancy: आपको बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक की स्पेशलिस्ट कैडर भर्ती में 61 वैकेंसी जनरल कैटेगरी के लिए रिजर्व है। जबकि एससी के लिए 25, एसटी 11, ओबीसी 38 और 15 EWS के लिए रिजर्व है। जॉब लगने के बाद पोस्टिंग हैदराबाद और कोलकाता में हो सकती है।

SBI में नौकरी पाने की आयु सीमा

SBI Vacancy: उम्मीदवार जो भी एसबीआई (SBI) के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 62 साल (पदानुसार) होनी चाहिए। तभी आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे।

SBI के इन पदों पर चयन होने पर मिलेगी सैलरी

SBI Vacancy: जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के इस भर्ती के माध्यम से होता है, तो उन्हें सैलरी के तौर पर 28170 रुपये से 69810 रुपये तक भुगतान किया जाएगा।

ये भी पढ़ेः Amazon में काम करने वाले लोगों के लिए कंपनी ने जारी किया गजब का फरमान

सेलेक्शन प्रोसेस

SBI Vacancy: एसबीआई www SBI co in careers apply online की इस भर्ती में उम्मीदवारों को किसी तरह की लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी। शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर ही उनका यन किया जाएगा। सेलेक्शन (Selection) होने के बाद उम्मीदवारों को 6 महीने तक प्रोबेशन पर रखा गया जाएगा। भर्ती से संबंधित किसी भी दिक्कत और परेशानी के लिए आप बैंक की इस https://bank.sbi/web/careers/post-your-query पर जाकर उनसे कान्टेक्ट कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

  • जनरल/ओबीसी के लिए आवेदन शुल्क – 750 रुपये
  • एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क – कोई शुल्क नहीं