former player commits suicide

भारतीय क्रिकेट में छाया मातम, पूर्व खिलाड़ी ने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर किया सुसाइड

T-20 क्रिकेट WC खेल
Spread the love

David Johnson Died: एक तरफ जहां टीम इंडिया (Team India) टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में सुपर-8 के अपने पहल मैच की तैयारी में जुटी है तो वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी (Former Players) ने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया है।
ये भी पढ़ेः T20-WC: नेपाल के खिलाफ ‘हाथापाई’ करना इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, ICC ने ठोका भारी जुर्माना

Pic Social Media

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और कर्नाटक रणजी क्रिकेटर डेविड जॉनसन (David Johnson) ने गुरुवार को एक निजी अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि डेविड जॉनसन डिप्रेशन से पीड़ित थे। डेविड जॉनसन का जन्म 1971 में हुआ था, वो 52 साल के थे, वो बेंगलुरु में रहते थे। उनकी क्रिकेट एकेडमी भी थी।

डेविड जॉनसन (David Johnson) ने भारत के लिए दो टेस्ट मैच खेले थे। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने दिल्ली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू किया था। उस मैच में वो सिर्फ एक विकेट ले पाए और उनका पहला शिकार माइकल स्लेटर थे। इसके बाद उन्हें साउथ अफ्रीका दौरे पर डरबन टेस्ट में मौका मिला, जहां उन्होंने दो विकेट अपने नाम किए।

Pic Social Media

ये भी पढ़ेः T20-WC: निकोलस पूरन ने एक ओवर में कूट डाले 36 रन, युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्रिकेटर पिछले कुछ समय से अस्वस्थ थे। उन्होंने बताया कि पूर्व तेज गेंदबाज जॉनसन के परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी हैं। बता दें कि वह कर्नाटक की उस टीम का हिस्सा थे, जिसमें अनिल कुंबले, वेंटकेश प्रसाद, डोडा गणेश और जवागल श्रीनाथ दोनों खेलते थे। उन्होंने कुल 39 फर्स्ट क्लास मैच खेले। वह अपने घर के पास ही एक क्रिकेट अकैडमी चलाते थे।उन्होंने 1995-96 के रणजी ट्रॉफी सत्र में केरल के खिलाफ 152 रन देकर 10 विकेट लेकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, जिसने उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई।