अधिकारियों को पंजाब के CM मान का सख्त निर्देश..घर-घर राशन स्कीम में कोई कटौती नहीं

पंजाब राजनीति
Spread the love

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने पंजाब के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए है। इसी कड़ी में सीएम मान ने शुक्रवार को राज्य के लोगों को दी जाने वाली सरकारी सुविधाओं (Government Facilities) और योजनाओं का जायजा लिया। इसके लिए सीएम मान ने विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। सीएम मान ने कहा कि घर-घर राशन स्कीम (Door to Door Ration Scheme) में कोई कटौती नहीं होगी।
ये भी पढ़ेः Punjab में JEE, NEET और CLAT की तैयारी कर रहे छात्रों को AAP सरकार का तोहफा

ख़बरीमीडिया के Whatsapp चैनल को फौलो करें।

इस बैठक में सीएम मान ने राज्य सरकार की घर-घर राशन स्कीम (Door to Door Ration Scheme) को लेकर कहा कि कुछ हो जाए प्रदेश के लोगों को राशन सप्लाई में कोई कटौती नहीं होनी चाहिए।

अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश: सीएम मान

इस बैठक में सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि घर-घर राशन स्कीम के तहत पंजाब के लोगों के राशन की सप्लाई कटौती नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि कुछ लोगों हैं जो सरकारी योजना को लेकर पंजाब की जनता को गुमराह करने का कोशिश कर रहे हैं। हालांकि यह बिल्कुल बेबुनियाद है।

पंजाब सरकार की किसी भी स्कीम में कोई कटौती नहीं की गई है। इस योजना का सभी लाभार्थियों को इस सुविधा और राशन पूरा मिल रहा है। इसके साथ ही सीएम मान पूरे प्रदेश के सभी डिप्टी कमिश्नरों से इस मामले से जुड़ी रिपोर्ट मांगी हैं।

ये भी पढ़ेः पंजाब में 289 उम्मीदवारों की जमानत जब्त.. AAP का एक भी नहीं

पंजाब के परेशानियों वाले गए दिन: सीएम मान

सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) आगे ने कहा कि अब वो दिन गए जब पंजाब में लोगों को लंबी कतारों में खड़े होकर राशन लेना पड़ता था। इसके अलावा लोगों को दुकान पर भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। अब ऐसा नहीं है, अब लोगों को राशन के लिए अपने रोजमर्रा के काम से छुट्टी नहीं लेनी पड़ती है, क्योंकि अब उन्हें घर-घर राशन स्कीम के तहत घर पर भी राशन मिल जाता है।