Greater Noida West के इस मॉल में जाने वाले..पहले ज़रूरी खबर पढ़िए

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक मॉल से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इन दिनों बाइक चोरों के हौसले बुलंद हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) के गैलेक्सी ब्लू सफायर मॉल (Galaxy Blue Sapphire Mall) की पार्किंग में पार्क गाड़ी को चोरों ने गायब कर दिया। बाइक चोरी की पूरी घटना सीवीटीवी कैमरे (CVTV cameras) में रिकार्ड हो गई है। इस मामले को पुलिस के संज्ञान में लाने के बाद एसीपी 2 हेमंत उपाध्यक्ष ने गौर सिटी थाने को निर्देशित करते हुए कार्यवाही करने को कहा है।

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida में प्लॉट ख़रीदकर घर बनाने का मौक़ा..स्कीम भी पढ़ लीजिए

आपको बता दें कि सन्नी कुमार अपनी बाइक गैलेक्सी ब्लू सफायर मॉल की पार्किंग में पार्क कर बाहर आ गए, और जब बाइक लेने वहां गए तो बाइक गायब थी। इस मामले में मॉल प्रबंधन ने चोरी हुए बाइक के ऊपर कोई भी मुआवजा देने से साफ मना कर दिया है और कहा कि जो भी कानूनी कार्रवाई वाहन मालिक करना चाहे कर सकता है। आपको बता दें कि यह वही मॉल है जहां कुछ महीने पहले गाजियाबाद (Ghaziabad) से आए दो युवकों के ऊपर कंस्ट्रक्शन मैटेरियल गिर जाने के कारण दर्दनाक मौत हुई थी।

जब ख़बरी मीडिया ने पीड़ित से पार्किंग से चोरी हुई बाइक को लेकर बात की तो उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किए। पीड़ित ने आरोप लगाया कि सिक्टोरिटी गार्ड की मिलीभगत से चोर मॉल के पीछे वाले गेट से बाइक लेकर निकलने में कामयाब रहा। जो सीसीटीवी में भी रिकार्ड है।
पूरा मामला 22 तारीख की शाम 6: 12 का है। जब बाइक चोरी की पीड़ित पुलिस में शिकायत करने पहुँचे तो आरोप है कि पुलिस ने FIR नहीं लिखी। इसके बाद पीड़ित शिकायत लेकर ACP से मिले। एसीपी ने चौकी प्रभारी गौर सिटी के पास फिर से भेजा, तो चौकी प्रभारी ने कहा कि एक बार मॉल के सिक्योरिटी टीम से बात करिए शायद वह कुछ मदद कर सकें। जब पीडित सिक्योरिटी टीम से बात करने आया तो सिक्योरिटी टीम ने कहा कि हम ऐसा कुछ नहीं कर सकते।

इसके बाद पीड़ित फिर से थाने पहुंचता है और एक लिखित शिकायत सौंपता है। अभी तक न पीड़ित की FIR दर्ज हुई है और न ही बाइक ही मिली है।