Gaur City

Gaur City में रहने वाले बुजुर्ग की जान का दुश्मन कौन?

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Greater Noida West News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक व्यक्ति की लाश गौर सिटी (Gaur City ) के पास मिली है। बता दें कि यह उन्हीं बुजुर्ग व्यक्ति की लाश है जो पिछले 24 घंटे से गायब थे। बुजुर्ग व्यक्ति के परिवार वाले उनकी खोज कर रहे थे, लेकिन अब उनकी लाश गौर सिटी पुलिस चौकी (Gaur City Police Station) के पास मिली है। इस घटना के बाद पीड़ित परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

ये भी पढ़ेंः यमुना प्राधिकरण में प्लॉट ख़रीदने वालों के लिए अच्छी और ज़रूरी ख़बर आ गई

Pic Social Media

जानिए पूरा मामला

राजीव कुमार सिंह ने बताया कि उनके पिता गोपाल प्रसाद शुक्रवार की शाम लगभग 6:00 बजे टहलने के लिए घर से निकले थे, लेकिन देर रात तक वह वापस नहीं लौटे थे। उसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को शिकायत दी और अपने पिता को खोजने लगे। गोपाल प्रसाद की उम्र करीब 77 वर्ष थी। अपने पिता की तलाश में राजीव कुमार सिंह ग्रेटर नोएडा वेस्ट की करीबन सभी सोसाइटी में घूम चुका था, लेकिन कुछ पता नहीं चला। गायब होने के लगभग 24 घंटे बाद पुलिस ने कॉल करके बताया कि उनके पिता की लाश गौर सिटी के पास पड़ी हुई है।

ये भी पढ़ेंः Gaur City-1 फ्लैट मालिकों के जारी हुआ फ़रमान..ख़बर ज़रूर पढ़ें

पुलिस कर रही है जांच

राजीव ने बताया कि उनके पिता गोपाल प्रसाद बिहार पुलिस में इंस्पेक्टर के रूप में कार्य कर चुके थे। उन्होंने अपने जीवन का ज्यादातक समय लोगों की सेवा में बिताया था। वह लंबे समय तक बिहार पुलिस में इंस्पेक्टर पद पर काम कर चुके थे और काफी थानों की जिम्मेदारी की संभाली थी, लेकिन अचानक मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि गोपाल प्रसाद को शायद हार्टअटैक आया है। पुलिस काफी गंभीरता से जांच कर रही है।