Greater Noida Breaking

Greater Noida: पुलिस चौकी में युवक के सुसाइड के पीछे का सच !

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा पुलिस चौकी में युवक के सुसाइड मामले में बड़ा एक्शन हुआ है। आपको बता दें कि नोएडा पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत के मामले में पूरी पुलिस चौकी (Police Station) को सस्पेंड कर दिया गया है। युवक को लड़की के मामले में बुधवार देर रात पुलिस ने हिरासत में लिया था, जिसके बाद सुबह पुलिस चौकी में ही फांसी के फंदे से लाश लटकी हुई मिली थी।

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

ये भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी में रेजिडेंट्स ने बिल्डर का जीना हराम कर दिया

यह घटना ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बिसरख थाना इलाके की चिपियान चौकी की है। इस घटना को लेकर मृतक योगेश के भाई जितेंद्र ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिसकर्मियों ने भाई को छोड़ने के लिए पांच लाख रुपयों की मांग की थी।

ये भी पढ़ेंः UGC NET के लिए अप्लाई करने वाले स्टूडेंट्स के लिए अच्छी खबर

Pic Social Media

इस मामले को संज्ञान लेते हुए बिसरख पुलिस थाने में केस दर्ज किया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। मृतक के शव का पंचनामा की कार्रवाई मजिस्ट्रेट द्वारा कराई जा रही है। साथ ही डॉक्टरों के पैनल द्वारा वीडियोग्राफी कराने के लिए भी निर्देश दिया गया है।

पुलिस चौकी में युवक ने किया सुसाइड-पुलिस

नोएडा पुलिस (Noida Police) की एक अधिकारी ने कहा कि मृतक योगेश चिपियाना की एक बैकरी में काम करते थे। शुरुआती जांच में जो अबतक पता चला है कि उनकी एक सहकर्मी द्वारा आरोप लगाए गए थे। उसके बाद उन्हें पुलिस चौकी में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उन्होंने सुबह 10 बजे के आसपास आत्महत्या कर लिया। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।