Noida Crime: नोएडा की इस पॉश सोसायटी में फ्लैट बेचने के नाम पर 97 लाख रुपये हड़पे

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Noida News: राजधानी दिल्ली से सटे शहर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि नोएडा (Noida) में कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-50 में रहने वाले दंपती, उनके पुत्र समेत चार लोगों पर फ्लैट बेचने के नाम पर 97 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

ये भी पढ़ेंः Noida- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे अंडरपास को लेकर बड़ी और अच्छी ख़बर आ गई

Pic Social media

सेक्टर-15 नयाबांस के महेश चंद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने एफआइआर में बताया कि अगस्त 2023 में सेक्टर-50 महागुण मैपल सोसायटी (Mahaguna Maple Society) के मनोज अरोड़ा, सपना अरोड़ा, राजीव अरोड़ा और महेंद्र सिंह मिलते हैं। इन लोगों ने कहा कि इनके फ्लैट पर इंडियन ओवरसीज बैंक (Indian Overseas Bank) का 97 लाख रुपये का लोक बकाया है।

लोन नहीं भरा तो सीज हो जाएगा फ्लैट

अगर उन्होंने लोन नहीं भरा तो उनका फ्लैट को सीज हो जाएगा। वह इस फ्लैट को बेचकर किराए पर रहना चाह रह थे। आरोपितों के कहने पर शिकायतकर्ता ने अपने दोस्त अजीत पांडेय व भाई मुकेश कुमार के सामने 92 लाख रुपये में फ्लैट का सौदा कर लिया।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida West की चेरी काउंटी सोसायटी में महावीर जयंती की धूम

जानिए पूरा मामला

शिकायतकर्ता ने 28 सितंबर 2023 में एक समझौतानामा बनाया और 25 लाख रुपये मनोज अरोड़ा व सपना अरोड़ा के संयुक्त खाते में आरटीजीएस के माध्यम से ट्रांसफर कर दिया। आरोप है कि इसके बाद आरोपितों ने समझौतानामा में तीन बार डेट बढ़वाई और इसी बीच बैंक की शेष धनराशि 70 लाख रुपये भी ले लिए, लेकिन फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं की।

आरोप है कि आरोपित अब 10 लाख रुपये की और मांग कर रहे हैं। फ्लैट की रजिस्ट्री करने के लिए कहने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। शिकायतकर्ता ने कई अन्य गंभीर आरोप लगाए हैं। एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।