गोपालगंज: मास्टर साहब की DM से गुहार, शादी करवाया दीजिए नहीं तो जिंदगी हो जाएगी बेकार!

Trending बिहार
Spread the love

Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले से एक बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक सरकारी स्कूल (Government school) के शिक्षक जिलाधिकारी के सामने शादी की फरियाद लेकर पहुंच गए।
ये भी पढ़ेः Bihar वालों के लिए खुशखबरी..पटना के बाद इस जिले में बनेगा मेट्रो स्टेशन

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करने के लिए tau.id/2iy6f लिंक पर क्लिक करें

दरअसल विजयीपुर के सुअरहा गांव निवासी ओम प्रकाश सिंह डीएम मकसूद आलम (Maqsood Alam) के जनता दरबार में पहुंचे थे। और उन्होंने ने वहां डीएम और एसपी के सामने अपनी फरियाद रखते हुए गुहार लगाई की हुजूर मैं सरकारी शिक्षक हूं और अभी तक 35 साल की उम्र में भी अविवाहित नवयुवक हूं। मेरा भाई मेरी शादी नहीं करवाने दे रहा है। वह मेरी जान का दुश्मन है इसलिए मेरी शादी करवा दीजिये।

गुरुवार को डीएम मकसूद आलम के जनता दरबार में ओम प्रकाश सिंह (Omprakash Singh) ने गुहार लगाते हुए आगे कहा कि वह चार भाइयों में सबसे छोटा है। दो भाई अपने पूरे परिवार के साथ झारखण्ड के जमशेदपुर में रहते हैं। घर पर रहने वाले भाई जब कोई मेहमान शादी की बात करने के लिए आते हैं तो उन्हें अनाब सनाब बोलकर भगा देते हैं।

Pic Social Media

लगातार कई वर्षों से वह परेशान कर रहा है। तीन वर्ष से अगल भी कर दिया है। जिससे खुद से खाना बनाकर खाना पड़ता है। सारा काम खुद से करना पड़ता है। जब हिस्से की मांग की जाती है तो वे हिस्सा देने से इनकार कर देता है। हिस्सा मांगने पर मारपीट करने के साथ ही कई तरह के धमकी भी देता है। उसने बताया है कि हिस्से के लिए जब उसने कोर्ट में केस किया तो भाई लोग धीरे-धीरे जमीन बेचना भी शुरू कर दिए हैं।

ओम प्रकाश सिंह का कहना है कि डीएम से उन्हें कोई संतोषप्रद आश्वासन नहीं मिला है। बहरहाल सरकारी शिक्षक के ऐसी फरियाद से डीएम और एसपी साहब भी चकरा गए। अब देखना दिलचस्प होगा कि गोपालगंज डीएम और एसपी का आदेश कितना कारगर साबित होता है। मास्टर साहब की शादी होती है कि नहीं!