लीगल होता तो ऐसा खूबसूरत दिखाई देता सुपरटेक ‘ट्विन टावर’ अंदर की तस्वीर एक बार जरूर देखिए

दिल्ली NCR
Spread the love

नोएडा के सेक्टर 93 A स्थित सुपरटेक का ट्विन टावर अब इतिहास बन गया है। 28 अगस्त को दोपहर ढाई बजे एपेक्स और सियान ट्विन टावर जमींदोज कर दिए गए। इसके साथ ही उन फ्लैट खरीदारों के सपने भी चकनाचूर हो गए जिन्होंने इस इमारत में अपनी गाढ़ी कमाई लगाई थी।

Pic सोशल मीडिया

दरअसल, ये ट्विन टावर देश के नामी बिल्डर सुपरटेक के ड्रीम प्रोजेक्ट में शुमार था. इसमें 3, 4 और 5 BHK के फ्लैटों का निर्माण किया जाना था. दोनों टावरों को 40 मंजिल बनाने की योजना थी, लेकिन बीच में ही मामला कोर्ट में चला गया और काम पर रोक लग गई. 32 मंजिला इन टावरों में 950 फ्लैट्स थे, जो अब ध्वस्त हो चुके हैं.

जानकारी के मुताबिक बिल्डर ने जब इस प्रोजेक्ट को लॉन्च किया था तो इसका खूब प्रचार प्रसार किया गया था. 2006 में लॉन्च किए गया ये प्रोजेक्ट नोएडा का पहला सबसे आलिशान प्रोजेक्ट था. उस समय ये सबसे ऊंची इमारत के तौर पर लॉन्च की गई थी. जिसमें होम बायर्स को हर तरह की सुविधाएं देने का वादा किया गया था. इसमें स्विमिंग पूल, मार्केट, जिम, क्लब समेत अन्य सुविधाएं

शामिल हैं. इन लुभावने सपनों के कारण ही 711 बायर्स ने इस प्रोजेक्ट के लॉन्च होने के कुछ समय में ही फ्लैट्स बुक करा दिए थे. इनमें से अधिकांश बायर्स ने बिल्डर को कई किश्तों में मोटी रकम भी अदा कर दी थी. उन्हें इंतजार था कि कब ये आलिशान प्रोजेक्ट बनकर पूरा होगा और कब वह अपने परिवारों के साथ इसमें तमाम सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे. जानकारों की मानें तो अगर ये ट्विन टावर बनकर तैयार हो जाते तो वर्तमान समय में ये नोएडा ही नहीं, हीं बल्कि एनसीआर की सबसे शानदार आवासीय इमारत होती। लेकिन अब ये इतिहास बनकर रह गई है।

READ: Supertech twin tower-Noida-Latest News-khabrimedia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *