ग़ाज़ियाबाद के क्रासिंग रिपब्लिक की इस सोसाइटी के फ्लैट में आग..लाखों का फ्लैट स्वाहा

गाज़ियाबाद दिल्ली NCR
Spread the love

Ghaziabad News : ग़ाज़ियाबाद की एक सोसाइटी के प्लैट में अचानक आग लगने की बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि गाजियाबाद में क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र के कॉसमॉस गोल्डन हाई सोसाइटी (Cosmos Golden High Society) के फ्लैट में भीषण आग लग गई। आग टॉप फ्लोर पर बने फ्लैट में लगी, जिससे पूरे सोसाइटी में हड़कंप मच गया। आग की जानकारी पाते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया। आग से फ्लैट का पूरा सामान जल कर खाक हो गया है। फ्लैट में आग कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से हादसा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः Noida में दर्दनाक हादसा..इस मेट्रो स्टेशन के पास कार में आग से इंजीनियर की मौत!

Pic Social Media

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि देर रात गाजियाबाद (Ghaziabad) के क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में बनी सोसायटी के एक फ्लैट में आग लग गई। आग की लपटें काफी ऊंची उठ रही थीं। सोसायटी के टॉप फ्लोर पर लगी आग काफी दूर से भी दिखाई दे रही थी। कॉसमॉस गोल्डन हाई सोसाइटी निवासी शांति के फ्लैट में आग लग गई। फ्लैट नम्बर-140 में आग लगने की जानकारी फायर स्टेशन कोतवाली को दी गई। अग्निशमन अधिकारी समेत पूरी टीम दो फायर टेंडर लेकर कुछ ही देर में मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया।

क्या कहते हैं सीएफओ

मुख्य अग्निशमन अधिकारी (Chief Fire Officer) राहुल पाल ने कहा कि आग एक बंद फ्लैट में लगी हुई थी। आग की लपटें और काला धुआं बहुत तेजी से निकल रहा था। फायर यूनिट ने शीघ्रता से आग पर काबू पाने की कोशिश की। कड़ी मशक्कत के बाद आग काबू में आई। फायर यूनिट ने शीघ्रता से आग को बुझा कर आसपास में स्थित घरों को सुरक्षित बचा लिया। फ्लैट में आग लगने से एक कमरे में रखा घरेलू सामान जल गया। आग में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।