Noida में दर्दनाक हादसा..इस मेट्रो स्टेशन के पास कार में आग से इंजीनियर की मौत!

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Noida News: नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक दर्दनाक हादसा हो गया है। आपको बता दें कि नोएडा (Noida) में एक मेट्रो स्टेशन (Metro Station) के पास कार में आग लगने से एक युवक की जान चली गई। हादसे में युवक का पूरा शरीर जल गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जले हुए शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ये भी पढ़ेंः Noida में एयर इंडिया के क्रू मेंबर की हत्या का खौफनाक सच पढ़ लीजिये

Pic Social Media

गाड़ी नंबर से मृतक की पहचान कर रही है पुलिस

प्राप्त सूचना के अनुसार फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के नीचे यू-टर्न पर एक कार में आग लग गई थी। कार पेट्रोल की टोयोटा कोरोला ऑल्टिस बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची। लेकिन तब तक आग भीषण रूप ले ली थी। घटना के बाद आस-पास के एरिया में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हिरदेश कटारिया ने कहा कि फेस-3 पुलिस और फायर बिग्रेड (Fire Brigade) की टीम घटना स्थल पर पहुंची। आग को काबू कर लिया गया है। कार डिवाइडर से टकरा कर डिवाइडर पर चढ़ गई है। कार चालाक की मौत हो गई। फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाकर निरीक्षण करते हुए पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भरकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ युवक के पास एक आईडी कार्ड मिला है जिसके मुताबिक़ वो नोएडा की कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करता था। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है।